Jio प्लान: 200 रुपये से भी कम का कराएं रिचार्ज, पूरे महीने पाएं सबकुछ मुफ्त

इस प्लान में पहले यूज़र्स को पहले प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता था लेकिन अब 2GB डेटा दिया जा रहा है. जानें और किन बेनिफिट का फायदा उठा सकते हैं आप...

इस प्लान में पहले यूज़र्स को पहले प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता था लेकिन अब 2GB डेटा दिया जा रहा है. जानें और किन बेनिफिट का फायदा उठा सकते हैं आप...

  • Share this:
    मोबाइल इंटरनेट डेटा की बात होती है तो जियो से सस्ता और बेहतरीन प्लान कोई और लगता है. चाहे लॉन्ग टर्म प्लान की बात कर लो या फिर सैशे प्लान्स की हर प्लान में  कई मुफ्त सर्विसेज़ हमें मिल जाती है. इतना ही नहीं जियो की तरफ से तो 50 रुपये से भी कम का प्लान मिलता है, जिसमें JioPhone के यूज़र्स पूरे महीने मुफ्त में कॉल कर सकते हैं. मगर हम आपको बता रहे हैं जियो के ऐसे प्लान के बारे में जिसमें ग्राहकों को 198 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इस प्लान में क्या बेनिफिट्स मिलेंगे आइए जानते हैं.

    198 रुपये का प्लान- इस प्लान में पहले यूज़र्स को पहले प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता था लेकिन अब 2GB डेटा दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS मिलेंगे. बता दें कि इन सभी प्लान्स के साथ आपको Jio के सभी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. (ये भी पढ़ें- Jio सिम यूज़र्स को 600 से ज़्यादा मुफ्त TV चैनल के साथ मिलती है ये खास सर्विस)

    Jio, Jio mobile, Jio plan, jio data, free calling, unlimited calling, jio recharge plan, जियो, जियो मोबाइल, जियो प्लान्स, जियो डेटा प्लान, जियो रिचार्ज, जियो रिचार्ज प्लान

    जियो के 449 प्लान में मिलता है 3 महीने के लिए फायदा
    ग्राहक 449 रुपये के रिचार्ज पर तीन महीने तक मुफ्त सर्विसेज़ का फायदा उठा सकते हैं. आइए इस ऑफर के बारे में डिटेल में जानते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को 449 का रिचार्ज कराना होगा, जिसकी वैलिडिटी 91 दिन (3 महीने) की है. (ये भी पढ़ें- Jio सिम वालों को फायदा, फोन पर फिल्में देखते हुए बचाएं इंटरनेट डेटा)

    इस प्लान में ग्राहक को प्रति दिन 1.5GB डेटा यानी कि 91 दिनों में 136.5 डेटा मिलेगा. प्लान में अनलिमिटेड (100 प्रति दिन) SMS का फायदा भी दिया जाएगा. इसके अलावा कॉलिंग सर्विस की बात करें तो ग्राहक 449 रुपये के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कॉल का फायदा उठा सकते हैं.

    (डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.