लाइव टीवी

Jio SIM वालों के लिए खुशखबरी! ऐसे पाएं 2020 रुपये तक का कैशबैक, 31 जनवरी है आखिरी दिन

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 4:10 PM IST
Jio SIM वालों के लिए खुशखबरी! ऐसे पाएं 2020 रुपये तक का कैशबैक, 31 जनवरी है आखिरी दिन
Reliance Jio

अगर आप भी जियो यूज़र हैं तो इस ऑफर के बारे में ज़रूर जान लें, होगा फायदा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 4:10 PM IST
  • Share this:
रिलायंंस जियो Reliance Jio के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने कैशबैक (jio cashback offer) का फायदा देने के लिए कई डिजिटल वॉलेट (digital wallet) के साथ साझेदारी की है. इससे यूज़र्स रिचार्ज करते समय 2020 तक का कैशबैक पा सकेंगे. जियो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट ‘cashback offer’ का अलग सेक्शन बनाया है, जिसमें बताया गया कि 149 रुपये या उससे का ज़्यादा का रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 2020 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. इस ऑफर की शुरुआत 16 जनवरी को हुई थी और 31 जनवरी को इसका आखिरी दिन है.

अगर आप जियो ग्राहक हैं तो जाहिर है आप भी रिचार्ज कराते होंगे..तो रिचार्ज के समय किस डिजिटल वॉलेट से कितने का कैशबैक मिल रहा है Jio.कॉम पर इसकी पूरी जानकारी दी गई है. नीचे देखें पूरी लिस्ट...

(ये भी पढ़ें- Jio दे रहा है थाईलैंड जाने का मौका, 100 लोगों को फ्री रिचार्ज भी! बस फोन उठाएं और पूरा करें यह चैलेंज..) 

Paytm UPI से कैशबैक : Jio.com/My Jio के ज़रिए 149 रुपये या उससे ज़्यादा के रिचार्ज के लिए पेमेंट करने पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.

Jio कैशबैक ऑफर सिर्फ 31 जनवरी तक है.
Jio कैशबैक ऑफर सिर्फ 31 जनवरी तक है.


नोट: यह सिर्फ नए यूज़र के लिए वैलिड है, जो पहली बार UPI से ट्रांसैक्शन करेगा.

Amazon UPI से कैशबैक: इसका ऑफर मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए है. इसमें भी Jio.com/My Jio के ज़रिए 149 रुपये या उससे ज़्यादा का रिचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है. ध्यान रहे कि यह सिर्फ जनवरी के पहले रिचार्ज के लिए वैलिड है.ये भी पढ़ें-Jio का सस्ता प्लान, 125 रुपये में मिलती है मुफ्त कॉलिंग! 14GB डेटा का फायदा भी...

Paytm से 2020 रुपये तक का कैशबैक : इसमें 2020 रुपये तक का पेटिएम कैशबैक पाने के लिए ग्राहकों को ऑफर्स को एक्टिवेट करना होगा. जानकारी के लिए बता दें कि इस ऑफर का फायदा मौजूदा और नए दोनों ग्राहक उठा सकते हैं.

Jio

Amazon पर भी ऑफर: इसमें मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों को 300 रुपये का रिवार्ड ऑफर किया जा रहा है. बताया गया है कि यह सिर्फ जनवरी के पहले रिचार्ज पर ही वैलिड है.

PhonePe के ज़रिए भी पाएं कैशबैक: इसमें मौजूदा ग्राहक ‘Scratch & Win’ के तहत 150 रुपये तक का कैशबैक रिवॉर्ड पा सकते हैं. वहीं नए यूज़र Scratch & Win के ज़रिए 50 रुपये तक का रिवॉर्ड जीत सकते हैं.

ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट चैट को आसानी से छुपा सकते हैं आप, नहीं देख पाएगा कोई और...

Mobikwik: इसमें मौजूदा यूज़र 200 रुपये तक का सूपरकैश ऑफर पा सकते हैं. इसके लिए उन्हें JIO50P कोड का इस्तेमाल करना होगा.

Freecharge से ऐसे मिलेगा कैशबैक: मौजूदा ग्राहक इसके ज़रिए फ्लैट 30 रुपये का ऑफर पा सकते हैं, जिसके लिए उन्हें JIO50 कोड का इस्तेमाल करना होगा. वहीं नए ग्राहकों को 15 रुपये के ऑफर पर 20% की छूट मिलेगी. इसके लिए उन्हें JIO15 का इस्तेमाल करना होगा.

(डिस्क्लेमरन्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर