लाइव टीवी

JIO का 102 रुपये का प्रीपेड प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

News18Hindi
Updated: July 4, 2019, 7:23 PM IST
JIO का 102 रुपये का प्रीपेड प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग
इस प्लान में अमरनाथ यात्रा पर गए लोगों को सात दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 500MB डेटा और रोज़ाना 100 एसएमएस मिलेगा.

इस प्लान में अमरनाथ यात्रा पर गए लोगों को सात दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 500MB डेटा और रोज़ाना 100 एसएमएस मिलेगा.

  • Share this:
Reliance Jio अब एक खास ऑफर लेकर आया. ये ऑफर खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले लोगों के लिए है. दरअसल जियो ने 102 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर गए लोगों को सात दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 500MB डेटा और रोज़ाना 100 एसएमएस मिलेगा. 500 एमबी खत्म होने के बाद यूजर्स को 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा. हालांकि, इस प्लान पर जियो प्राइम मेंबरशिप लागू नहीं होती है, इसलिए इस प्लान में जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है.

बता दें कि जियो प्राइम मेंबरशिप की वजह से यूज़र्स को 6000 से ज्यादा मूवीज़, लाखों वीडियोज़ और टीवी शोज़ के अलावा करीब डेढ़ करोड़ गानों और 5 हज़ार मैगज़ीन व न्यूज़ पेपर का ऐक्सेस मिलता है. चूंकि जम्मू कश्मीर में प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए रोमिंग सुविधा पर रोक है, इसलिए देशभर से अमरनाथ यात्रा पर पहुंचे श्रद्धालुओं को मुश्किल का सामना करना पड़ता है. श्रद्धालु अमरनाथ यात्रा के दौरान भी अपने घर वालों से जुड़े रहें इसके लिए जियो ने ये प्लान जारी किया है. ये भी पढ़ें- Google के ज़रिए किसी को भी भेजें WhatsApp मैसेज, ये है तरीका)





खास अमरनाथ यात्रा तक के लिए है ये प्लान-



अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले लोगों को इसके लिए लोकल जम्मू कश्मीर का प्रीपेड कनेक्शन लेना होगा और उसे 102 रुपये से रिचार्ज कराना होगा. इस प्लान को विभिन्न जियो रिटेलर्स द्वारा एक्टिवेट किया जा सकता है. यह प्लान अमरनाथ यात्रा तक उपलब्ध रहेगा.



जियो लॉन्च कर चुका है उड़ान प्रोग्राम-
बता दें कि बुधवार को जियो ने फेसबुक के साथ मिलकर डिजिटल उड़ान प्रोग्राम की शुरुआत की है. इस प्लान के तहत जियो फोन यूजर्स को हर शनिवार इंटरनेट, फेसबुक और फोन के फीचर से जुड़े टिप्स मिलेंगे. जियो ने ये कदम पहली बार इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए उठाया है. बता दें कि जियो यूजर्स की संख्या 31.48 करोड़ पहुंच गई है.

टूरिस्ट्स के फोन में मैलवेयर डाउनलोड कर रहा है चीन
जब Google CEO सुंदर पिचाई ने सचिन के ट्वीट पर लिखा धोनी का नाम


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 7:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading