लाइव टीवी

अब एक महीने और उठा पाएंगे Jio फोन का ये ऑफर, 800 रुपए बचाने का मौका

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 7:16 PM IST
अब एक महीने और उठा पाएंगे Jio फोन का ये ऑफर, 800 रुपए बचाने का मौका
जियो फोन

जियो के इस ऑफर को ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया. पिछले 3 हफ्तों में जियो फोन की बिक्री में बड़ा इजाफा हुआ. खासकर ग्रामीण इलाकों में लोगों ने जमकर जियो फोन खरीदा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 7:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: ग्राहकों की भारी मांग पर जियो ने जियो फोन का 699 रुपए वाला दिवाली ऑफर 1 महीने के लिए और बढ़ा दिया है. दरअसल दिवाली ऑफर से पहले जियो फोन की कीमत 1500 रुपए थी, जो इस ऑफर के तहत 699 रुपए में मिलेगी. इस ऑफर से ग्राहकों को कीमत में सीधे 800 रुपए का फायदा होगा. साथ ही 700 रुपए के डेटा का अतिरिक्त फायदा भी मिल रहा है.

जियो के इस ऑफर को ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया. पिछले 3 हफ्तों में जियो फोन की बिक्री में बड़ा इजाफा हुआ. खासकर ग्रामीण इलाकों में लोगों ने जमकर जियो फोन खरीदा है. दरअसल जियो के 699 रुपए वाले दिवाली ऑफर के बाद 4जी फोन की कीमत कई 2जी फोन के मॉडल्स से कम हो गई. इसका फायदा कई 2जी ग्राहकों ने उठाया और अपने फोन को 4जी फोन में बदल लिया.

इस कारण ग्रामीण इलाकों में जियो फोन की मांग काफी बढ़ गई है. 2जी फोन में सिर्फ बात की जा सकती है. वहीं जियो फोन एक 4जी डिवाइस है जिसमें जियो टीवी, व्हाट्सएप, फेसबुक, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो म्यूजिक जैसे कई बेहतरीन ऐप हैं. ग्रामीण इलाकों में कई लोग अभी भी पुराने 2जी फोन का उपयोग कर रहे हैं, इन लोगों को 4जी की दुनिया से जोड़ने के लिए रिलायंस जियो ने ये ऑफर 1 महीने के लिए बढ़ा दिया है.

इस डेटा के जरिए जियो फोन ग्राहकों को 4जी की दुनिया में जाने का मौका मिलेगा. वो इसका उपयोग एंटरटेनमेंट, पेमेंट, ईकॉमर्स, शिक्षा, ट्रेन और बस बुकिंग में उपयोग कर सकते हैं. जियो के ग्राहक 35 करोड़ के पार पहुंच चुके हैं, जिसमें जिओ फोन के ग्राहक करीब 8 करोड़ है. जियो फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन, 1 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर, 512 एमबी रैम, डुअल कैमरा और 2000mAh की बैटरी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...