Home /News /tech /

सबसे सस्ते 4G स्मार्टफोन JioPhone Next को भारी छूट पर खरीदने का मौका, जानें क्या है ऑफर और कैसे उठाएं फायदा

सबसे सस्ते 4G स्मार्टफोन JioPhone Next को भारी छूट पर खरीदने का मौका, जानें क्या है ऑफर और कैसे उठाएं फायदा

JioPhone Next में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM-215, Quad Core upto 1.3 Ghz प्रोसेसर लगाया गया है.

JioPhone Next में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM-215, Quad Core upto 1.3 Ghz प्रोसेसर लगाया गया है.

ग्राहक Reliance Jio के सस्ते 4G स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट (JioPhone Next) को रिलायंस डिजिटल वेबसाइट से खरीद सकते हैं, और खास बात ये है कि यहां से फोन पर ग्राहकों को ऑफर्स और डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM-215, Quad Core upto 1.3 Ghz प्रोसेसर लगाया गया है. फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इन्बिल्ट मैमरी दी गई है, जिसे कि कार्ड द्वारा 512 GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सस्ते 4G स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट (JioPhone Next) अब सेल के लिए उपलब्ध  कराया जा रहा है. ग्राहक इस सस्ते 4जी फोन को रिलायंस डिजिटल वेबसाइट से खरीद सकते हैं, और खास बात ये है कि यहां से फोन पर ग्राहकों को ऑफर्स और डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं. जियोफोन नेक्स्ट फोन 6,499 रुपये में मिल रहे हैं. अगर ग्राहक इन फोन को HDFC बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो 5% की एक्स्ट्रा छूट मिलेगी. यानी कि ग्राहकों को इसपर 324 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगा. American Express कार्ड पर 7.5% यानी 487 रुपये की छूट मिलेगी.

    वहीं, यस बैंक क्रेडिट कार्ड पर सबसे ज्यादा 10% यानी 649 रुपये का अधिकतम डिस्काउंट ऑफर मिल जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि फोन खरीदने पर एक साल की वारंटी भी मिल रही है. JioPhone Next को 305.90 रुपये की मंथली EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Samsung का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 8GB तक RAM)

    जानकारी के लिए बता दें कि जियो नेक्स्ट को गूगल के साथ साझेदारी में बनाया गया है. इसे गूगल के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस…

    जियोफोन नेक्सट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इसका स्क्रीन साइज 5.45 इंच + मल्टीटच है. रेजोलूशन एचडी + (720×1440) है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 विद एंटीफिंगरप्रिंट कोटिंग है.

    (ये भी पढ़ें- कभी न डाउनलोड करें WhatsApp के ये नकली वर्जन! हमेशा के लिए बैन हो सकता है अकाउंट)

    मिलेगी 3500mAh की बैटरी
    इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM-215, Quad Core upto 1.3 Ghz प्रोसेसर लगाया गया है. फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इन्बिल्ट मैमरी दी गई है, जिसे कि कार्ड द्वारा 512 GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. बैटरी 3500mAH है. दो नैनो सिम इस्तेमाल किए जा सकते हैं. कनेक्टिविटी में वाईफाई, v4.1 ब्लूटूथ, माइक्रो USB और 3.5mm का स्टैंडर्ड ऑडियो जैक दिया गया है. (डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    Tags: Jio, Jio mobile, Reliance Jio Smartphone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर