• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • JIOPHONE USERS GOOD NEWS GET 300 MINUTE CALLING FREE IN THIS CORONAVIRUS PANDEMIC ALSO DOUBLE DATA BUY ONE GET ONE RECHARGE OFFER AAAQ

Jio का धमाकेदार ऑफर! एक रिचार्ज कराने पर दूसरा रिचार्ज फ्री, मिलेंगे 300 मिनट की फ्री कॉलिंग भी...

Jio ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है.

रिलायंस जियो ने Jio Phone यूज़र्स के लिए हरह महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल का ऐलान किया है. साथ ही buy one get one प्लान ऑफर भी पेश किया है.

  • Share this:
    रिलायंस जियो (Jio) अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करता है, और अब यूज़र्स की लाइफ को और आसान बनाने के लिए कंपनी ने एक बड़े ऑफर का ऐलान किया है. कोरोना काल में यूज़र्स को रिचार्ज कराने में परेशानी न हो, इसलिए कंपनी ने उन्हें राहत की खबर दी है. दरअसल रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने Jio Phone यूज़र्स के लिए हरह महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल का ऐलान किया है. Jio Phone यूजर्स को नए ऑफर्स देने के लिए जियो ने रिलायंस फाउंडेशन के साथ साझेदारी की है.

    बताया गया है कि जियो 4जी फीचर फोन यूज़र्स कोरोना वायरस महामारी के दौरान हर दिन आउटगोइंग कॉल के लिए 10 मिनट फ्री इस्तेमाल कर सकते हैं. इसका मतलब ये है कि यूज़र्स इस सुविधा का फायदा पाते हुए हर दिन 10 मिनट से ज़्यादा फ्री कॉलिंग नहीं कर सकते है.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहा है OnePlus का 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे कई खास फीचर्स)

    मिली जानकारी के मुताबिक टेलीकॉम कंपनी का कहना है कि वह रिलायंस इंडस्ट्रीज की नॉन-प्रोफिटेबल आर्म Reliance Foundation के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, ताकि जियो फोन यूज़र्स को मुफ्त कॉलिंग मिनट ऑफर किया जा सके.

    खास बात ये है कि फ्री कॉलिंग मिनटों के अलावा कंपनी Jio Phone यूज़र्स के लिए buy-one-get-one रिचार्ज सुविधा भी लेकर आई है. इस ऑफर के तहत एक जियो फोन रिचार्ज पर उसी कीमत का दूसरा रीचार्ज पैक मुफ्त में दिया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- Android Tips: फोन चार्ज करते समय भूल कर भी न करें 5 गलतियां, हो सकता है भारी नुकसान)

    उदाहरण के तौर पर अगर जियोफोन यूज़र 75 रुपये का रिचार्ज कराया है, तो उसे 75 रुपये का ही दूसरा रिचार्ज मुफ्त में मिल जाएगा, जिसका मतलब ये है कि इस सुविधा के तहते ग्राहक रिचार्ज के डबल बेनेफिट का इस्तेमाल कर सकेंगे.

    (डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
    First published: