मिनटों में बिक गया JioPhone2, 30 अगस्त को अगली फ्लैश सेल

मिनटों में बिक गया JioPhone2, 30 अगस्त को अगली फ्लैश सेल
फ्लैश सेल शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर jiophone2 आउट ऑफ स्टॉक हो गया.

फ्लैश सेल शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर jiophone2 आउट ऑफ स्टॉक हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2018, 8:39 PM IST
  • Share this:
रिलायंस JioPhone2 की पहली फ्लैश सेल गुरुवार को दोपहर 12 बजे Jio.com पर शुरू हुई. फ्लैश सेल शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर jiophone2 आउट ऑफ स्टॉक हो गया. jiophone2 की यह पहली फ्लैश सेल थी, जिसमें कुछ ही मिनटों में JioPhone2 बिक गया. JioPhone2 की अगली फ्लैश सेल 30 अगस्त 2018 को दोपहर 12 बजे शुरू होगी. फ्लैश सेल केवल Jio.com वेबसाइट पर होगी. ग्राहक 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे से इस फोन को फ्लैश सेल में खरीद सकते हैं.

ऐसे कराएं JioPhone2 की बुकिंग
jio.com ओपन करने पर सबसे पहले JioPhone2 की फ्लैश सेल का ऑप्शन आएगा. इसमें आपको फ्लैश सेल पर क्लिक करना होगा. इसके बाद, स्क्रीन पर 'बाय नाऊ' (Buy Now) का विकल्प आएगा. बाय नाऊ पर क्लिक करते ही आप अपने इलाके का पिनकोड डालकर होम डिलीवरी की उपलब्धता के बारे में जान सकते हैं.

बुकिंग में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी डालनी होगी. इसके बाद आप जिस एड्रेस पर फोन की डिलीवरी चाहते हैं, वो डालना होगा. इस प्रोसेस को पूरा करने के बाद आपको पेमेंट करना होगा. आप नेटबैंकिंग, डेबिट, क्रेडिट कार्ड के जरिए अपना पेमेंट कर सकते हैं. इस फोन की बुकिंग कराने के बाद आपको अपने रजिस्टर्ड नंबर या ई-मेल आईडी पर कंफर्मेशन नोटिफिकेशन मिलेगा.



कुछ ऐसे हैं JioPhone2 के फीचर


JioPhone2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ले होगा. फुल कीबोर्ड में क्वार्टी कीपैड दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है. इस फोन में आपको 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम मिलेगा. इसमें आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा. अगर कैमरे की बात करें तो फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा होगा, जबकि सेल्फी के लिए इस मोबाइल में फ्रंट में VGA कैमरा होगा. यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस होगा.

WhatsApp और YouTube का भी ले सकते हैं मजा
JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी होगी और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. इसमें क्वार्टी कीपैड होगा. इस फोन में वॉयस असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन होगा. यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा. साथ ही, यह वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करेगा. फिजिकल क्वर्टी कीपैड वाले इस फोन में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं. यानी, आप इसमें WhatsApp यूज करने के साथ-साथ Youtube के वीडियो भी देख सकेंगे.

(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading