सिर्फ 141 रुपये देकर घर लाएं JioPhone 2! फोन में WhatsApp- HD कॉल जैसे धांसू फीचर

सिर्फ 141 रुपये देकर घर लाएं JioPhone 2! फोन में WhatsApp- HD कॉल जैसे धांसू फीचर
JioPhone 2 में कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

जन्माष्टमी (Janmashtami) के मौके पर इस शानदार फीचर्स वाले JioPhone2 को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
रिलायंस (Reliance) के JioPhone2 को खरीदने का बेहतरीन मौका है, क्योंकि कंपनी जन्माष्टमी (Janmashtami) के मौके पर इस पर शानदार ऑफर दे रही है. तो अगर जियोफोन 2 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस मौके को जाने ना दें. जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस शानदार फोन को EMI पर घर ला सकते हैं. इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन EMI के तहत इसे सिर्फ 141 रुपये देकर भी घर लाया जा सकता है.

डुअल सिम वाला जियोफोन 2 अपने पॉपुलर JioPhone का सक्सेसर वर्जन है, जिसे साल 2017 में लॉन्च किया गया था. आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में सब कुछ…

JioPhone 2 के फीचर्स
जियो फोन 2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ल दिया गया है. फोन में फुल कीबोर्ड क्वर्टी कीपैड फॉर्म में दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है. इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम दिया गया है. स्टोरेज के तौर पर ग्राहकों को इसमें  4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे अगर वह बढ़ाना चाहें तो माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं.
(ये भी पढ़ें- ये 6 चीज़ें देखें बिना कभी ना खरीदें नया स्मार्टफोन, कर सकता है हमेशा परेशान!)



JioPhone2 को 141 रुपये की EMI पर घर लाया जा सकता है.
JioPhone2 को 141 रुपये की EMI पर घर लाया जा सकता है.


कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए यूज़र्स को जियोफोन 2 के फ्रंट में VGA कैमरा मिलता है. यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस है. फोन में HD Voice कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. पावर के लिए JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी दी गई है और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-चार्जिंग के दौरान फोन में लगी आग, सोती हुई महिला और दो बच्चे ने झुलसकर तोड़ा दम)

फोन में वॉट्सऐप फीचर भी...
ये फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. खास बात यह है कि इस फोन में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी मौजूद है, जिसके चलते फोन को कमांड देकर भी कई काम किए जा सकते हैं.

(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading