KBC 11 को मिला पहला करोड़पति, आप भी घर बैठे जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम, जानें तरीका

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 1:18 PM IST
KBC 11 को मिला पहला करोड़पति, आप भी घर बैठे जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम, जानें तरीका
अगर आपको भी लगता है कि KBC में पूछे गए सवालों के सही जवाब पता होते हैं, तो आप भी घर बैठे खेलकर करोड़ों के इनाम पा सकते हैं. इसके लिए आपको क्या करना है आइए जानते हैं...

अगर आपको भी लगता है कि KBC में पूछे गए सवालों के सही जवाब पता होते हैं, तो आप भी घर बैठे खेलकर करोड़ों के इनाम पा सकते हैं. इसके लिए आपको क्या करना है आइए जानते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 1:18 PM IST
  • Share this:
सोनी टेलीविजन चैनल (Sony TV) के पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के सीजन-11 में पहली बार कोई शख्स करोड़पति बना है. बिहार के रहने वाले सनोज राज (Sanoj Raj) ने 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये का चेक अपने नाम किया. अगर आपको भी लगता है कि KBC में पूछे गए सवालों के सही जवाब पता होते हैं, तो आप भी घर बैठे खेल कर करोड़ों के इनाम पा सकते हैं. इसके लिए आपको क्या करना है आइए जानते हैं...

दरअसल Sony LIV ऐप में KBC Play Along का ऑप्शन दिया गया है. इसके लिए सबसे पहले Sonyliv ऐप डाउनलोड करें. इसके बाद ‘KBC Play Along’ पर क्लिक करें और menu में जाएं. आप यहां फेसबुक या गूगल अकाउंट के ज़रिए लॉगइन कर सकते हैं. इसके बाद terms & condition को पढ़ कर agree करें.

(ये भी पढ़ें-जान लेंगे WhatsApp की ये 5 Trick, तो खुद को कहेंगे ‘Expert’)



अब आपके सामने भाषा सेलेक्ट करने का ऑप्शन आएगा. इसमें आप हिंदी या इंग्लिश चुन कर , ‘Play Now’ पर क्लिक करें. खेल शुरू होने पर आप KBC मे पूछे गए सवाल का जवाब lock कर सकते हैं. अगर आपका जवाब सही होता है तो आपको उसके प्वॉइंट्स मिलेंगे.

(ये भी पढ़ें-Airtel की खास सर्विस, TV पर देखें 10,000 फिल्में और shows, 30 दिन के लिए है मुफ्त)

अगर आप बेहतरीन खेलते हैं तो आपका नाम Leader Board के top players में भी दिख सकता है. हर हफ्ते के आखिर में प्वॉइंट के आधार पर इनाम दिए जाएंगे. इसके अलावा लकी विजेता को ग्रैंड फिनाले के दिन शो में आने का मौका मिलेगा.
Loading...



KBC की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, रोज़ाना KBC Play Along खेल कर यूज़र्स करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं. हालांकि इसके लिए कुछ नियम और शर्तें भी रखी गई हैं.

ऑनलाइन भी देख सकते हैं
अगर आप केबीसी ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो अपने फोन में Sonyliv app डाउनलोड करिए. इसके अलावा आप Sonyliv.com पर भी लॉगइन कर सकते हैं. लेकिन ऑनलाइन देखने के लिए आपको Sonyliv की प्रीमियम सर्विस लेनी होगी.

(ये भी पढ़ें- Reliance JioFiber: वॉट्सऐप के ज़रिए पाएं रेजिस्ट्रेशन की जानकारी, सालाना प्लान में मुफ्त मिलेगी 4K TV)

अगर आप Jio यूजर हैं तो भी आप अपने मोबाइल पर भी लाइव देख, जिसके लिए आपके फोन में Jio TV ऐप होना ज़रूरी है. अगर आप Airtel TV इस्तेमाल करते हैं तो Airtel TV ऐप डाउनलोड कर वहां भी केबीसी देख सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...