लाइव टीवी

3D कर्व्ड ग्लास बैक के सााथ इन दमदार फीचर्स में लॉन्च हो सकता है Vivo का नया स्मार्टफोन

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 9:39 AM IST
3D कर्व्ड ग्लास बैक के सााथ इन दमदार फीचर्स में लॉन्च हो सकता है Vivo का नया स्मार्टफोन
वीवो का नया स्मार्टफोन

वीवो (Vivo) अपना दमदार फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो S5 (Vivo S5) का सक्सेसर Vivo S6 5G इस महीने की 31 तारीख को लॉन्च हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 9:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में ज्यादातर बड़ी स्मार्टफोन (Smartphone) बनाने वाली कंपनियां 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. इसी कड़ी में वीवो भी अपना दमदार फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो S5 (Vivo S5) का सक्सेसर Vivo S6 5G इस महीने की 31 तारीख को लॉन्च हो सकता है. सोशल मीडिया पर इस फोन की कई इमेज लीक हो गई है. लीक इमेज में इस मोबाइल बैक पैनल नजर आ रहा है जिसे कंपनी कुछ समय पहले ऑफिशल टीजर में भी दिखाया था. इमेज से यह पता चलता है वीवो का यह फोन कर्व्ड कॉर्नर्स के साथ 3D कर्व्ड ग्लास बैक के साथ आने वाला है.

जानिए दमदार फीचर्स के बारे में

(1) माना जा रहा है कि इस फोन में 6.44 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रेजॉलूशन 1080x2400p हो सकता है. मोबाइल में ड्यूल-मोड 5G और सुपर नाइट सेल्फी मोड को भी सपोर्ट दिया गया है यह फीचर कंपनी के V सीरीज फोन में पहले से ही उपलब्ध है. इससे पहले, फोन को 18W फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 3C सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है.



ये भी पढ़ें-घर से काम करने वालों के लिए खुशखबरी! 25% तक तेज होगी आपके इंटरनेट स्पीड



(2) मोबाइल में ऐंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल सकता है.

(3) इस फोन के रियर में चार कैमरे हो सकते है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होने की उम्मीद है. विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा. कंपनी ने हाल में इसके कुुछ संकेत दिए थे कि Vivo S6 बॉडी रेंज में अन्य फोन की तुलना में बहुत पतली और हल्की बॉडी के साथ आ सकता है.

ये भी पढ़ें-अब SD क्वालिटी में चलेंगे सारे वीडियो एप, पीएम मोदी के साथ हुई बैठक में फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 9:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading