• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • LAUNCH REVIEW REALME PRESENTS NEW BUDGET SMARTPHONE SPECIALLY FOR GAMERS C25S AT RS 9999 TECH NEWS AMDM

Realme नया बजट स्मार्टफोन Realme C25s लॉन्च, जानिए कीमत व अन्य फीचर्स

4GB+64GB का प्राइस 9,999 रुपये और 4GB+128GB का 10,999 रुपये है.

Realme C25s में मीडियाटेक हेलियो G85 गेमिंग प्रोसेसर है. इसकी स्क्रीन 6.5 इंच है और इसमें 6000 mAh की बैटरी दी गई है और चार्जिंग के लिए इसके बॉक्स में 18W टाइप-C क्विक चार्ज है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन कंपनी Realme ने अपना नया एंट्री-लेवल बजट स्मार्टफोन C25s लॉन्च कर दिया है . यह Realme कंपनी की स्मार्टफोन की C सीरीज में नया मॉडल है. इस फोन के लिए एंट्री-लेवल के गेमर्स टारगेट हैं. इसकी बड़ी स्क्रीन और हाई कैपेसिटी बैटरी गेमर्स का एक्सपीरिएंस बेहतर बना सकती है. Realme C25s दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB और 4GB+128GB में उपलब्ध होगा. 4GB+64GB का प्राइस 9,999 रुपये और 4GB+128GB का 10,999 रुपये है. ये दो कलर वॉटरी ग्रे और वॉटरी ब्लू में उपलब्ध होंगे. इस फोन की बिक्री बुधवार से realme.com, फ्लिपकार्ट और अन्य साइट्स पर शुरू होगी. जानते है रियलमी के इस स्मार्टफोन की अन्य खूबियों के बारे में-


    मीडियाटेक हेलियो G85 गेमिंग प्रोसेसर
    Realme C25s में मीडियाटेक हेलियो G85 गेमिंग प्रोसेसर है. इसकी स्क्रीन 6.5 इंच है और इसमें 6000 mAh की बैटरी दी गई है और चार्जिंग के लिए इसके बॉक्स में 18W टाइप-C क्विक चार्ज है.  इसका  13MP Triple AI कैमरा पिक्चर्स को अधिक क्लीयर और ब्राइट खींचता है. 8MP सेल्फी कैमरा से काफी क्लियर सेल्फी ली जा सकती हैं.


    फिंगरप्रिंट सेंसर और सुपरपावर सेविंग मोड
    यह इंस्टेंट फिंगरप्रिंट सेंसर और सुपरपावर सेविंग मोड के साथ भी आता है जो गेमर्स को पसंद आएगा. Realme के वाइस प्रेसिडेंट और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर, माधव सेठ ने कहा, "हमारी एंट्री-लेवल C सीरीज को कस्टमर्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हमने अब तक दुनिया भर में इसकी लगभग 3.2 करोड़ यूनिट बेची हैं. यह सीरीज देश में हमारे ब्रांड की बिक्री बढ़ाने में मददगार रही है. 


    ये भी पढ़ें - इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के नए ई-फाइलिंग पोर्टल में खामियां! इंफोसिस और नंदन नीलेकणि पर भड़कीं FM निर्मला सीतारमण


    सिल्वर कलर वॉच मॉडल की सेल 7 जून से
    RealMe अपने स्मार्टवॉच Watch S के सिल्वर कलर वैरिएंट की सेल 7 जून से फ्लिपकार्ट और अपने Realme स्टोर से शुरू करेगी. पहली बार कंपनी ने अपने इस स्मार्टवॉच को दिसंबर 2020 में लॉन्च किया था, तब कंपनी ने केवल ब्लैक बॉडी ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था. हालांकि कंपनी ने अपने कस्टमर्स को ब्लू, ग्रीन और ब्राउन कलर ऑप्शन के वीगन स्ट्राप के साथ खरीदने का विकल्प दिया था. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के कलर बॉडी के अलावा इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया है.

    Published by:Amit Deshmukh
    First published: