• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • LAUNCH REVIEW REDMI NOTE 10S LAUNCH IN INDIA ON MAY 13 KNOW DETAILS TECH NEWS AMDM

जानें किस तारीख को भारत में लॉन्च होगा Redmi Note 10S और ग्राहकों को इस स्‍मार्टफोन में मिलेंगे क्‍या फीचर्स

लॉन्च इवेंट 13 मई को दोपहर 12 बजे शुरू किया जाएगा.

Redmi Note 10S का भारत लॉन्च इवेंट 13 मई को दोपहर 12 बजे शुरू किया जाएगा। Xiaomi इसके लिए ‘special #LaunchFromHome event' का आयोजन करने वाली है, जिसका लाइवस्ट्रीम कंपनी के यूट्यूब व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी (Xiaomi) अपनी रेडमी नोट 10 (Redmi Note 10) सीरीज़ का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 10s की भारत में लॉन्चिंग की तारिख का ऐलान कर दिया है. Redmi Note 10S का भारत लॉन्च इवेंट 13 मई को दोपहर 12 बजे शुरू किया जाएगा. Xiaomi इसके लिए ‘special #LaunchFromHome event' का आयोजन करने वाली है, जिसका लाइवस्ट्रीम कंपनी के यूट्यूब व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. माूलम हो इससे पहले कंपनी ने इस सीरीज़ में रेडमी 10, रेडमी नोट 10 प्रो, रेडमी नो 10 प्रो मैक्स को भारत में लॉन्च किया हैजिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि शियोमी ने इस हैंडसेट को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है रेडमी नोट 10एस फोन भारत में तीन स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ आ सकता है, वो होंगे 6 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी. इसके अलावा, फोन में तीन कलर ऑप्शन दिए जा सकते है जिनमें ब्लू, डार्क ग्रे और व्हाइट शामिल है. 


    MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Note 10S फोन Google Supported Devices लिस्ट और Google Play Console लिस्टिंग पर मॉडल नंबर M2101K7BI के साथ लिस्ट हुआ है. गूगल प्ले कन्सोल लिस्टिंग से इशारा मिलता है कि इस फोन में कम से कम 6 जीबी रैम मिल सकती है. इसके अलावा, फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा. साथ ही ग्लोबल वेरिएंट की तरह मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर से लैस होगा.


    ऐसा है ग्लोबल वेरिएंट
    रेडमी नोट 10s में 6.43 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल एचडी+ रेजोलूशन के साथ आती है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन का स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ का है. रेडमी नोट 10s में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 जीबी तक रैम + 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है


    ये भी पढ़ें - प्लाज्मा डोनर के लिए नहीं पड़ेगा भटकना! Snapdeal ने लॉन्च किया खास ऐप, जानिए कैसे करेगा मदद


    फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
    फोन में सिक्यॉरिटी के लिए किनारे पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे, 8 मेगापिक्सल के वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है जो एलईडी फ्लैश सपॉर्ट के साथ आते हैंफोन में सेल्फी किए के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो डिस्प्ले पर पंच-होल में मौजूद है. पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है..

    Published by:Amit Deshmukh
    First published: