Home /News /tech /

Diwali Festival: SAMY के 43 इंच के स्मार्ट टीवी की खरीद पर 'बाय वन, गेट वन' ऑफर, जानें इसकी कीमत

Diwali Festival: SAMY के 43 इंच के स्मार्ट टीवी की खरीद पर 'बाय वन, गेट वन' ऑफर, जानें इसकी कीमत

43 इंच का नया स्मार्ट टेलिविजन 24,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा जोकि‍  स्मार्ट टीवी 3840-पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है,

43 इंच का नया स्मार्ट टेलिविजन 24,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा जोकि‍ स्मार्ट टीवी 3840-पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है,

Diwali Festival: दिल्ली के टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 43 इंच के 4के टेलिविजन की खरीदारी पर 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी (Smart LED TV) पूरी तरह से मुफ्त मिलेगा. इस ऑफर को केवल दिल्ली में उन शुरुआती उपभोक्ताओं के लिए दिया जाएगा, जिन्होंने 43 इंच के स्मार्ट टीवी का ऑर्डर प्लेस किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिवाली (Diwali) के त्योहार पर कंपनियों की ओर से अपने उपभोक्ताओं को लुभानें के लिये एक से एक बड़ा ऑफर (Big Offer) दिया जाता है. इस त्योहारी मौसम (Feastive Season) में कंपनियां कोशिश करती हैं कि उपभोक्ता किसी और नहीं, उनके प्रोडेक्ट को ही पसंद करे. इस दौरान अक्सर प्रोडेक्ट का ‘बाय वन, गेट वन’ ऑफर देकर  बेचा जाता है. लेकिन अगर कोई कंपनी स्मार्ट टीवी ‘बाय वन, गेट वन’ ऑफर में दे रही है, तो यह वाकई दिवाली को और ज्यादा रोशनी देने वाला ऑफर ही होगा.

    इस दिवाली पर सैमी इंफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड नेएक धमाकेदार ऑफर दिया है. कंपनी‌ ने अपने ब्रैंड नेम सैमी का 43 इंच का 4के स्मार्ट टेलीविजन लॉन्च किया है. भारतीय टीवी मार्केट (Indian TV Market) में सैमी इंफॉर्मेटिक्स पांच साल के जश्न के हिस्से के रूप में कंपनी ने ‘बाय वन, गेट वन’ ऑफर लॉन्च किया है. कंपनी ने दिवाली त्योहार के हिस्से के रूप में इस प्रॉडक्ट के लिए शुरुआती ऑफर लॉन्च करने का फैसला किया है. दिल्ली में सैमी का 43 इंच का 4के स्मार्ट टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को फ्री 32 इंच स्मार्ट टीवी स्पेशल ऑफर दिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें: बेहद सस्ता मिल रहा है दमदार Smart TV, लिस्ट में Mi, Micromax जैसे ब्रांड शामिल…

    दिल्ली के टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 43 इंच के 4के टेलिविजन की खरीदारी पर 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी (Smart LED TV) पूरी तरह से मुफ्त मिलेगा. हालांकि कंपनी के सूत्रों के अनुसार इस ऑफर को केवल दिल्ली में उन शुरुआती उपभोक्ताओं के लिए दिया जाएगा, जिन्होंने 43 इंच के स्मार्ट टीवी का ऑर्डर प्लेस किया है.

    पिक्चर क्वॉलिटी के साथ मिलेगा साउंड ब्लास्टर का आनंद
    43 इंच का नया स्मार्ट टेलिविजन 24,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा. यह स्मार्ट टीवी 3840-पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है, जिससे दर्शकों को एक शानदार पिक्चर क्वॉलिटी का आश्वासन मिलता है. यह टीवी आपको आवाज का भी जबर्दस्त अनुभव प्रदान करेगा, जिसे कंपनी की ओर से साउंड ब्लास्टर का नाम दिया गया है. इस टीवी के कनेक्टिविटी फीचर्स में 2 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट शामिल थे.

    ये भी पढ़ें: 20W के दमदार स्पीकर के साथ लॉन्च हुई Redmi की धांसू Smart TV, कीमत 16 हज़ार से भी कम…

    मेक इन इंडिया के तहत स्मार्ट टीवी की जरूरत पूरी करने का प्रयास
    सैमी टीवी मेक इन इंडिया (Make in India) की पहल के तहत बनाया गया है. यह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का विजन है, जो साकार हो रहा है. कंपनी ने यह भी कहा है कि कस्टमर्स को यह ऑफर दे रहे हैं क्योंकि स्मार्ट टीवी (Smart TV) की जरूरत भारतीय घरों में बढ़ती जा रही है. आज खासतौर पर वह समय है, जहां स्टूडेंट्स ई-लर्निंग (E-Learning) के लिए खासतौर पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर निर्भर हो गए हैं.

    2 साल पहले सैमी ने उतारा था दुनिया का सबसे किफायती स्मार्ट टीवी 
    यह पहली बार नहीं है, जब सैमी ने अपने भारी-भरकम ऑफर्स से उपभोक्ताओं को चौंकाया है. 2 साल पहले सैमी ने दुनिया का सबसे किफायती स्मार्ट टीवी केवल 4,999 रुपये में लॉच किया था. 32 इंच के एंड्रॉयड टीवी को लोगों की ओर से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. कंपनी को उम्मीद है कि 43 इंच के मॉडल को भी उपभोक्ता हाथों हाथ लेंगे और उसका भरपूर स्वागत करेंगे.

    ये भी पढ़ें: सिर्फ 15,999 रुपये है Xiaomi की नई Mi LED टीवी 4C की कीमत, मिलेगा 10W का स्पीकर

    ऑनलाइन पढ़ाई से कई टीवी सैट की जरूरत बढ़ी
    सैमी इंफॉर्मेटिक्स के निदेशक अविनाश मेहता ने कहा, कि हम अपने देश में निर्मित प्रॉडक्ट्स से अपने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में विश्वास करते हैं. कंपनी इंडियन मार्केट में सबसे किफायती 43 इंच के टीवी की लॉन्चिंग करके बेहद प्रसन्न है. इन दिनों छात्र अपनी पढ़ाई की जरूरत को पूरा करने के लिए स्मार्ट टीवी का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसलिए एक घर में अब कई टीवी सेट चाहिए. इसलिए हमने दिल्ली में उपभोक्ताओं को यह ऑफर देने का फैसला किया.

    मेहता ने यह भी कहा कि सैमी टीवी का निर्माण बेहतरीन क्वॉलिटी से किया गया है. मेहता के अनुसार कंपनी की टीम ने टीवी विकास की हर स्टेज में टॉप क्वॉलिटी का आश्वासन दिया है. यह इंटरनैशनल स्टैंडडर्स से पूरी तरह तालमेल रखता है.

    Tags: Smart TV, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर