होम /न्यूज /तकनीक /सिर्फ 1,299 रुपये में लॉन्च हुआ पावरफुल TWS Earbuds, 3 महीने के लिए फ्री मिलेगा Gaana+ सब्सक्रिप्शन

सिर्फ 1,299 रुपये में लॉन्च हुआ पावरफुल TWS Earbuds, 3 महीने के लिए फ्री मिलेगा Gaana+ सब्सक्रिप्शन

Lava Probuds 21 में कई खास बाते हैं.

Lava Probuds 21 में कई खास बाते हैं.

नए लावा प्रोबड्स 21 टीडब्ल्यूएस की कीमत 1,499 रुपये है. हालांकि, ये मौजूदा समय में लावा ई-स्टोर और अमेज़न पर सिर्फ 1,29 ...अधिक पढ़ें

लावा (Lava) ने अपना नया ट्रू वायरलेस इयरफोन, (True wireless earphone) प्रोबड्स 21 लॉन्च कर दिया है. ये 3 महीने के मुफ्त गाना+ सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. TWS अपने सेगमेंट में पहला ऐसा डिवाइस है जो 60mAh की बड्स बैटरी क्षमता के साथ आता है, और एक बार चार्ज करने पर 9 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है. इसके अलावा इयरफोन का स्टोरेज केस 500mAh की बैटरी के साथ आता है, जो डिवाइस को 5 बार तक चार्ज कर सकता है, 45 घंटे से ज़्यादा का कुल प्लेबैक समय देता है. TWS में 12mm डायनेमिक ड्राइवर हैं.

नए लावा प्रोबड्स 21 टीडब्ल्यूएस की कीमत 1,499 रुपये है. हालांकि, ये मौजूदा समय में लावा ई-स्टोर और अमेज़न पर सिर्फ 1,299 रुपये के इंट्रोडक्ट्री कीमत के लिए लिस्टेड है. ये स्पेशल इंट्रोडक्टरी कीमत 24 मार्च तक ही वैलिड है.

(ये भी पढ़ें – 6 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ ये 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा HD+ डिस्प्ले)

यूज़र्स सिर्फ कुछ ही बार बड्स को टैप करके कॉल प्राप्त या अस्वीकार कर सकते हैं. ये कॉम्पैक्ट बड्स IPX4 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंस के लिए रेट किए गए हैं और एक साल की वारंटी के साथ आते हैं. प्रोबड्स 21 को एर्गोनॉमिक रूप से हर कान के समोच्च में फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो ध्वनि अलगाव प्रदान करता है, जिससे यूज़र बिना रुकावट के ऑडियो आनंद का अनुभव पा सकेंगे.

प्रोबड्स 21 की एक और खास विशेषता इसकी क्विक चार्ज टेक्नोलॉजी है जो सिर्फ 20 मिनट के चार्ज में 200 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करती है.

(ये भी पढ़ें -Vodafone Idea ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! अब ऐप में मिलेंगे 1400 से ज़्यादा एंड्रॉयड गेम्स, जानें कैसे)

मिलगा मजबूत डिज़ाइन
बड्स लेटेस्ट ब्लूटूथ एडिशन 5.1 और वेक एंड पेयर तकनीक से लैस हैं जो सहज तत्काल कनेक्टिविटी प्रदान करता है. TWS को मजबूत वायरलेस प्रदर्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है और Google और सिरी के साथ अधिक कुशल बातचीत के लिए टच कंट्रोल वॉयस सहायता के साथ आता है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech news hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें