अपना शहर चुनें

States

Lava के 3 नए फोन की सेल! सिर्फ 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पाएं 5000mAh की दमदार बैटरी

फोटो: Lava Z6
फोटो: Lava Z6

तीनों फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इनमें 5000mAh वाली दमदार बैटरी और शानदार कैमरा दिया गया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2021, 1:03 PM IST
  • Share this:
Lava ने हाल ही में नए स्मार्टफोन Lava Z2, Z4 और Z6 को लॉन्च किए हैं. कंपनी ने इन फोन को आज पहली बार (11 जनवरी) सेल के लिए उपलब्ध कराया है. फोन की सेल कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट lavamobiles.com पर 12 बजे से लाइव हो गई है. फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इन चारों स्मार्टफोन में 5000mAh वाली दमदार बैटरी और शानदार कैमरा दिया गया है. बावजूद इसके फोन की कीमत ज़्यादा नहीं रखी गई है. आइए जानते हैं Lava Z2, Z4 और Z6 की कीमत और फीचर के बारे में...

Lava Z2, Z4 और Z6 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्पले दिया गया है. फोन स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है. Lava Z2 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट पर काम करता है, जिसे 2 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है. Lava Z4 में 4 जीबी रैम से लैस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 SoC पर काम करता है. Lava Z6 एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 एसओसी पर काम करता है, जिसे 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है.

(ये भी पढ़ें-  पहले से काफी सस्ते में मिल रहे हैं Xiaomi के ये 6 पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेंगे खास फीचर्स) 



इन सभी फोन में 5000mAh बैटरी
Lava Z2 में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं. इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. वहीं Lava Z4 में फोन 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है. बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. फोन में 5,000mAh की बैटरी शामिल है. आखिर में Lava Z6 की बात करें तो इसके बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है और ये 5,000mAh बैटरी के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp की बड़ी खामी! Google से कोई भी सर्च कर सकता है आपकी प्रोफाइल फोटो, Join कर रहा है प्राइवेट ग्रुप)

कैमरे के तौर पर Z2 में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है. कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश से लैस है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर है. वहीं Z4 और Z6 में रियर पर ट्रिपल AI कैमरा दिया गया है, जो LED फ्लैश लाइट सपोर्ट के साथ आएगा. फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. कैमरे कई तरह के कैमरा मोड जैसे पिपल्स, फूड, लैडस्केप, एनिल, प्लांट, स्काई और फ्लावर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज