• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • LAVA Z2 MAX LAUNCHED AT JUST RUPEES 7799 WITH 6000MAH BATTERY 7 INCH DISPLAY BEST FOR ONLINE CLASS SEEMS LIKE TAB AAAQ

सिर्फ 7,799 रुपये में लॉन्च हुआ 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा 7 इंच का डिस्प्ले और कई खासियत

Lava Z2 Max में 6000mAh की बैटरी दी गई है.

Lava Z2 Max की सबसे खास बात इसका 7 इंच का डिस्प्ले और दमदार 6000mAh की बड़ी बैटरी है. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

  • Share this:
    लावा ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Lava Z2 Max को घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस फोन की खास बात ये है कि इसे कंपनी ने खासतौर पर ऑनलाइन क्लासेज को ध्यान में रख कर पेश किया है. ये उन ग्राहकों को काफी पसंद आएगा, जो अपने बच्चों की ऑनलाइन क्लासेज़ के लिए बड़ी बैटरी और डिस्प्ले वाला फोन तलाश कर रहे हैं. Lava Z2 Max की सबसे खास बात इसका 7 इंच का डिस्प्ले और दमदार 6000mAh की बड़ी बैटरी है. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

    लावा के इस बजट स्मार्टफोन में 7 इंच का बड़ी डिस्प्ले दिया गया है, जो पतले बेज़ल के साथ आता है. फोन स्क्रीन का अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 का है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन की चिन की मोटाई थोड़ी ज्यादा है. फोन का डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है. प्रोसेसर के तौर पर लावा Z2 मैक्स में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- खुशखबरी! स्मार्टफोन में बिना इंटरनेट के भी चला सकेंगे WhatsApp, जानें इस नए फीचर के बारे में)

    एंड्रॉयड 10 पर काम करता है बजट फोन
    इस बजट स्मार्टफोन 2GB रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. लावा ज़ेड2 मैक्स ऐंड्रॉयड 10 गो एडिशन पर काम करता है. ग्राहक इस फोन को स्ट्रोक्ड ब्लू कलर में घर ला सकते हैं.

    कैमरे के तौर पर लावा Z2 मैक्स में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में रियर पर एक स्क्वायर-शेप का कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है.

    (ये भी पढ़ें- Airtel का बेहद सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगी फ्री कॉलिंग और 200MB डेटा, जानें वैलिडिटी)

    पावर के लिए लावा के इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी के जरिए चार्जिंग दी गई है. डिवाइस का वज़न 215 ग्राम है और इसकी मोटाई 9 मिलीमीटर है.

    Lava Z2 Max की कीमत
    लावा Z2 मैक्स के 2 जीबी रैम + 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,799 रुपये है. फोन को लावा इंडिया की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया से खरीदा जा सकता है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: