Home /News /tech /

lava z3 pro smartphone launch in india lava mobile phone price ssnd

एडवांस फीचर्स वाला Lava Z3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सिर्फ 7499 रुपये

Lava Z3 Pro को स्ट्रिप्ड ब्लू और स्ट्रिप्ड स्यान कलर में पेश किया गया है.

Lava Z3 Pro को स्ट्रिप्ड ब्लू और स्ट्रिप्ड स्यान कलर में पेश किया गया है.

Lava Z3 Pro स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है. फोन का प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इस फोन को 7,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.

    Lava Z3 Pro Smartphone Price and Features: सस्ते और टिकाऊ स्मार्टफोन की दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल करने वाली कंपनी लावा ने भारतीय बाजार में Lava Z3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है. कम कीमत में एडवांस फीचर्स से लैस लावा जेड3 प्रो स्मार्टफोन निम्न मध्यवर्गीय ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किया गया है. बताया जा रहा है कि लावा जेड3 प्रो स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए Lava Z3 का अपग्रेड वर्जन है.

    इस फोन की खासियत है इसकी कीमत. Lava Z3 Pro को 7,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. यह फोन स्ट्रिप्ड ब्लू और स्ट्रिप्ड स्यान कलर में पेश किया गया है.

    मीडियाटेक हीलयो ए25 प्रोसेसर
    फोन की अन्य खासियतों की बात करें तो लावा जेड3 प्रो में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20.9 है. फोन में सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है. लावा जेड3 प्रो स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलयो ए25 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस के साथ आता है. अनलॉक के लिए फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

    यह भी पढ़ें- 44 MP सेल्फी कैमरे के साथ आया Vivo Y75 स्मार्टफोन, ऑफर सेल में जबरदस्त डिस्काउंट

    लावा जेड3 प्रो स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है. फोन का प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. कैमरा फीचर में ब्यूटी मोड, एचडीआर मोड, नाइ मोड और पोर्ट्रेट मोड दिए गए हैं. फोन के फ्रंट में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

    पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. लावा के इस फोन में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज दी गई है. माइक्रोएसडी कार्ड से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए गए हैं.

    Lava Z3 Pro Specifications
    – 5000 एमएएच की बैटरी
    – मीडियाटेक हीलियो ए25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर
    – डुअल रियर कैमरा सेटअप
    – 6.5 इंच की आईपीएस एचडी प्लस डिस्प्ले
    – 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज

    Tags: Mobile Phone, Smartphone, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर