लाइव टीवी

चेहरा देखकर अनलॉक हो जाता है ये सस्ता स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 3,899 रुपये

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 10:06 AM IST
चेहरा देखकर अनलॉक हो जाता है ये सस्ता स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 3,899 रुपये
Lava Z41 की कीमत बहुत कम रखी गई है

बजट फोन होने के बावजूद Lava के इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसकी खरीद पर ऑफर भी दिया जा रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
लावा इंटरनेशनल लिमिटेड (lava international limited) ने मंगलवार को अपना न्यू एंट्री लेवल स्मार्टफोन 'लावा जेड41' (Lava Z41)  लॉन्च कर दिया है. ये कंपनी का बजट स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत 3,899 रुपये रखी गई है. फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोलूशन 480 x 854 पिक्सल है. यह फोन 1.4GHz quad-core Spreadtrum SC9832E प्रोसेसर पर काम करता है.

फोन में 1 GB रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.  लावा ने इसे दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लू और अंबर कलर में उपलब्ध कराया है. कैमरे की बात करें तो Lava Z41 में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- JioPhone पर धमाकेदार Diwali ऑफर, घर बैठे किसी को भी बेहद सस्ते में गिफ्ट करें ये 4G फोन)



मिल रहा है ये ऑफर
Lava Z41 स्मार्टफोन के साथ यूज़र्स को लॉन्च ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके तहत Jio यूजर्स को 1,200 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और 50GB 4GB डेटा मिलेगा. खास बात तो ये है कि सस्ता होने के बावजूद इस फोन में फेस अनलॉक जैसा फीचर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp पर कैसे डाउनलोड करें दूसरों के Status की फोटोज़ और वीडियोज़, यहां जानें)
Loading...

लावा इंटरनेशनल प्रोडक्ट हेड तेजिंदर सिंह ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन ग्रहकों की सभी सोशल मीडिया जरूरतों, जैसे यूट्यूब, वॉट्सऐप और फेसबुक को पूरा करेगा. उन्होंने कहा कि ये फोन यूज़र्स को यूट्यूब जैसे डेटा-कंज्यूमिंग ऐप्स को सर्फ करने की परमिशन भी देता है, जहां यूजर अपने डेटा की खपत को कंट्रोल कर सकते हैं और सुपर-फास्ट इंटरफेस के साथ वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 2,500 mAH की बैटरी दी गई है. इसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये 21 घंटे का टॉकटाइम, 6 घंटे का वेब ब्राउजिंग टाइम, 37 घंटे का ऑडियो प्लेबैक, 6 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 490 घंटे का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है.

(ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...