शानदार कैमरा और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Lava Z61 Pro, कीमत सिर्फ 5774 रुपये

शानदार कैमरा और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Lava Z61 Pro, कीमत सिर्फ 5774 रुपये
लावा का शानदार बजट फोन हुआ लॉन्च

बजट फोन होने के बावजूद Lava Z61 Pro में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

  • Share this:
लावा इंटरनेशनल लिमिटेड (lava international limited) ने गुरुवार को अपना Z सीरिज का स्मार्टफोन 'लावा जेड61' (Lava Z41) लॉन्च कर दिया है. ये कंपनी का बजट स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत मात्र 5,774 रुपये रखी गई है. फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशो 18:9 है. यह फोन 1.6GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता है. लावा इस फोन का प्रचार मेड इन इंडिया स्मार्टफोन के तौर पर कर रही है.

फोन में 2GB की रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. फोन माइक्रो एसडी कार्ड को भी सपोर्ट करता है जिसके जरिए स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. लावा ने इसे दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लू और अंबर कलर में उपलब्ध कराया है. कैमरे की बात करें तो Lava Z61 में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy Z Flip को आज आधी कीमत में खरीदने का मौका! मिल रहा 50% कैशबैक, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल



कैमरा के फीचर्स में पोर्टरेट मोड, ब्रस्ट मोड, पैनारामा, फिल्टर, ब्यूटी मोड, HDR और नाइट मोड शामिल है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई, GPS, USB OTG सपोर्ट और माइक्रो यूएसबी पोर्ट मौजूद है. Lava Z61 Pro में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं मौजूद है, लेकिन सिक्योरिटी के लिए यह फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है. जो फोन को 0.60 सेकंड में अनलॉक करता है.
कीमत और बैटरी
लावा के इस फोन में 3,100mAh की बैटरी को दिया गया है. Lava के इस शानदार स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत सिर्फ 5,774 रुपये है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और अमेजन के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading