LG Stylo 7 के फीचर्स और डिज़ाइन हुई लीक, सामने आए 4 कैमरे और दमदार बैटरी

File Photo: LG Stylo 6
File Photo: LG Stylo 6

नए फोन LG Stylo 7 के फीचर्स लीक हो गए हैं. इसके डिस्प्ले पर पंच होल कैमरा और रियर में 4 कैमरे मौजूद हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
LG ने इस साल अपने स्मार्टफोन Stylo 6 को स्टाइलस पेन के साथ लॉन्च किया था. अब खबर है कि कंपनी इसके सक्सेसर फोन Stylo 7 पर काम कर रही है. आने वाले स्मार्टफोन के रेंडर्स लीक हो गए हैं, जिससे फोन की डिज़ाइन के बारे में पता चला गया है. 91 मोबाइल द्वारा शेयर किए गए रेंडर से पता चला है कि आने वाला ये फोन पहले से अलग डिज़ाइन के साथ आएगा. ये LG Stylo 7 का रेंडर CAD पर बेस्ड है. फोन के डिस्प्ले पर पंच होल कैमरा और रियर में 4 कैमरे मौजूद हैं. इसका रियर कैमरा फोन के लेफ्ट कॉर्रनर पर वर्टिकल तौर पर मौजूद है.

फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर, SIM ट्रे और एक और बटन दिया जाएगा, जिसे माना जा रहा है वह गूगल असिस्टेंट बटन हो सकता है. LG Stylo 7 के बॉटम में 3.5mm का हेडफोन जैक और USB type-C पोर्ट दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक LG Stylo 7 में 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि LG Stylo 6 में भी मौजूद है. फिलहाल इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई बात सामने नहीं आई, लेकिन माना जा रहा है कि इसे 2021 में लॉन्च किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Oppo का 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 5000mAh बैटरी)



ऐसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस
रेंडर्स के मुताबिक LG Stylo 7 की डिज़ाइन पिछले फोन के अलग होगा. LG Stylo 6 में नॉच डिस्प्ले के साथ रियर कैमरा (horizontally) मौजूद था. फोन के रियर में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद था. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो LG Sylo 7 में 6.8 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि 3GB RAM+64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. फोन में कैमरे के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. ये फोन एंड्ऱॉयड 10 पर काम करेगा.

(ये भी पढ़ें-Airtel का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी...) 

इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा. फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज