LG Velvet है डुअल स्क्रीन वाला सस्ता स्मार्टफोन! प्री-बुकिंग पर मिल रही है भारी छूट

LG Velvet में 4,300mAh की बैटरी दी गई है.
LG Velvet में 4,300mAh की बैटरी दी गई है.

LG Velvet को इस समय फ्लिपकार्ट पर इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है, जहां इसपर कई खास ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 8:54 AM IST
  • Share this:
बाज़ार में अब धीरे-धीरे डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन का ट्रेंड बढ़ रहा है. इसी बीच अब साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी LG अपना नया डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन LG Velvet लॉन्च करने के लिए तैयार है. खास बात ये है कि भारत में ये फोन Flipkart पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. पहले खबरें आ रही थी कि इस फोन को 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी अब इस फोन को 12 नवंबर को लॉन्च कर सकती है.  इस समय फ्लिपकार्ट पर इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है, जहां इसपर कई खास ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

भारत में इस डिवाइस की कीमत 36,990 रुपये रखी गई है। वहीं ड्यूल स्क्रीन अक्सेसरी के साथ इसे 49,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट ने फिलहाल सिर्फ डुअल स्क्रीन कॉम्बो को प्री-ऑर्डर के लिए पेश किया है. LG Velvet डुअल स्क्रीन कॉम्बो को ऑरोरा सिल्वर और न्यू ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.

(ये भी पढ़ें-27,695 रुपये सस्ता हुआ Samsung का ये महंगा स्मार्टफोन, मिलेगा दमदार कैमरा और बैटरी)



मिल रहे हैं ये खास आफर
फ्लिपकार्ट पर मिल रहे आफर की बात करें तो कई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के ज़रिए इसपर भारी छूट दी जा रही है. इस फोन के लिए अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड पर 5,000 रुपये, फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड पर 10% (1,500 रुपये तक) और RBL बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

ऐसे हैं फोन के फीचर्स
इस फोन में 6.8 इंच का P-OLED फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग  सिस्टम पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: सस्ती मिल रही है 55 इंच की Smart TV, लैपटॉप और इन फोन पर भी भारी छूट)

कैमरे के तौर पर फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मिलता है. फोम में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 4,300mAh की बैटरी 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 9W वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज