Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    LG Velvet स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

    एलजी वेल्वेट
    एलजी वेल्वेट

    दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG) ने भारत में एक और धांसू स्मार्टफोन LG Velvet लॉन्च कर दिया है. इसके G Velvet के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरियंट को भारत में 36,990 रुपये में लॉन्च किया गया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 9:58 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG) ने एलजी विंग स्मार्टफोन (LG Wing Smarphone) के साथ अपना एक और नया मॉडल एलजी वेल्वेट (LG Velvet) भी लॉन्च कर दिया है. एलजी का यह मॉडल वनप्लस, वीवो, एमआई, ओप्पो और सैमसंग जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए लिस्ट में तैयार है. एलजी वेल्वेट के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 36,990 रुपये रखी गई है. देश में इस मॉडल की बिक्री 30 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है. आइए जानते हैं एलजी वेल्वेट की जबरदस्त खूबियां.

    स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
    एलजी वेल्वेट की पहली खासियत यह है कि इसकी डिस्प्ले बड़ी है. इसमें 6.8 इंच की फुलएचडी+सिनेमा फुलविजन+OLED डिस्प्ले है. इसके रेज्युलेशन की बात करें तो यह 2340X1080 पिक्सल है. कंपनी ने इसमें बेहतरीन पिक्चर क्वाॉलिटी का भी दावा किया है. यह अपने अनोखे 3D आर्क (3D Arc) डिजाइन की वजह से अन्य स्मार्टफोन से अलग लिस्ट में खड़ा होता है. इसमें आपको वॉटरड्रॉप नॉच (Waterdrop Notch) फीचर भी मिलेगा. सबसे अहम बात सेल्फी कैमरा (Selfie Camera) डिस्प्ले के अंदर मौजूद है. इसके प्रोसेसर की बात करें तो वो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 845) है. मॉडल की ड्यूरैबिलिटी IP68 और MIL-STD 810G प्रमाणित है.

    ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस 
    एलजी का ये नया मॉडल अपने 4 धांसू कैमरों के चलते चर्चा में है. यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है. प्राइमरी कैमरा 48MP, सेकंडरी कैमरा 8MP और तीसरा कैमरा 5MP का है जो अल्ट्रा वाइड और डेप्थ सेंसर फीचर से लैस हैं. वहीं, मॉडल में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा. यह मॉडल एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. एलजी वेल्वेट में 4300mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग और वायलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. इसमें ब्लूटूथ के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट (USB Type-C port) भी दिया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज