अगले साल LG लॉन्च करेगी रोल होने वाले दो दमदार स्मार्टफोन्स, रिपोर्ट में हुए कई खुलासे

File Photo: LG Wing
File Photo: LG Wing

LG के सीईओ क्वोन बॉन्ग सीओक के नाम पर स्मार्टफोन का नाम अभी के लिए प्रोजेक्ट बी रखा गया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 4:50 PM IST
  • Share this:
LG ने हाल ही में रोलेबल स्मार्टफोन LG Wing लॉन्च किया है, जिसके बाद अब रिपोर्ट मिली है कि एलजी अगले साल की शुरुआत तक दो और eclectic रोलेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना कर रहा है.  नई खोज के तहत ये कंपनी की दूसरी परियोजना होगी, जिसे ‘प्रोजेक्ट बी’ का कोडनेम दिया गया है. एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में लॉन्च किया गया एलजी विंग पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो कंपनी के एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट का हिस्सा रहा है. इस स्मार्टफोन के स्क्रीन को ऊपर तक घुमाया जा सकता है.

कंपनी के सीईओ क्वोन बॉन्ग सीओक के नाम पर स्मार्टफोन का नाम अभी के लिए प्रोजेक्ट बी रखा गया है. फिलहाल के लिए स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन विंग की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने अपने आगामी स्मार्टफोन के बारे में बताया था.

(ये भी पढ़ें- सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला ये धांसू फोन, मिलेंगे 3 कैमरे और कई खासियत)



LG Wing के फीचर्स
फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित Q OS मिलेगा. फोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x2460 पिक्सल है. फोन में P-OLED फुल विजन प्राइमरी डिस्प्ले दिया गया है. वहीं दूसरी डिस्प्ले 3.9 इंच की फुल एचडी प्लस G-OLED है.

(ये भी पढ़ें-काफी सस्ता मिल रहा है Realme का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी)


फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी/256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. LG Wing की कीमत भारतीय बाजार में 69,990 रुपये है. ये फोन 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, और इसकी बिक्री नौ नवंबर से शुरू होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज