ऑनर के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट और ढेरों ऑफर, ऐसे करें खरीदारी

अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 4,450 रुपये का जियो डिजिटल लाइफ बेनिफिट मिलेगा

News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 8:17 PM IST
ऑनर के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट और ढेरों ऑफर, ऐसे करें खरीदारी
अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 4,450 रुपये का जियो डिजिटल लाइफ बेनिफिट मिलेगा
News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 8:17 PM IST
हुवावे के सबब्रांड ऑनर ने शुक्रवार को लिमिटेड पीरियड ऑफर का ऐलान किया है, जिसके तहत अगर आप Honor 8C स्मार्टफोन खरीदते हैं तो इसपर आपको 1 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद इसे 10,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है. इतना ही नहीं आप चाहें तो इसे EMI के तहत भी खरीद सकते हैं. वहीं अगर आप जियो यूजर हैं तो इसपर आपको 4450 रुपये डिस्काउंट और 100GB डेटा का लाभ मिलेगा.

खरीदने पर मिलेगा ये ऑफर
अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 4,450 रुपये का जियो डिजिटल लाइफ बेनिफिट मिलेगा, इसके अलावा इसमें 100GB डेटा का लाभ भी मिलेगा. वहीं अगर आप इस फोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इसपर 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा अगर इसे EMI के तहत खरीदते हैं तो इसके लिए आपको कम से कम 12,000 रुपये तक का आर्डर करना होगा.

ये भी पढ़ें: ये iOS ऐप्स कर रहे हैं यूजर्स के फोन की रिकॉर्डिंग, कहीं आप तो नहीं कर रहे हैं इस्तेमाल?

अगर आप इसे अमेजन पे से EMI के तहत खरीदते हैं तो आपको इसपर 1000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वहीं अगर आप HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं और इसे EMI के तहत खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक भी रुपये एक्स्ट्रा नहीं देने होंगे. लेकिन आपको इसके लिए कम से कम 3000 रुपये का आर्डर करना होगा. वहीं अगर HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से यह फोन खरीदते हैं और 10 हजार रुपये तक का आर्डर करते हैं तो आपको इसपर 2% कैशबैक मिलेगा.



ये भी पढ़ें: यह YouTube वीडियो देखकर घर बैठे बनाएं मोबाइल कवर

Honor 8C के स्पेसिफिकेशन
Loading...

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें नॉच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, फेस अनलॉक जैसे फीचर हैं. इस फोन में डुअल सिम स्लॉट दिया  है. इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड ओरियो 8.1 दिया गया है और यह फोन EMUI 8.2 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच का HD+ डिस्प्ले है.  इसमें ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर है, जिसमें Adreno 506 GPU दिया गया है. इसमें लगे कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh बैटरी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर