होम /न्यूज /तकनीक /LinkedIn पर आया कमाल का फीचर, अब तय समय पर अपने आप शेयर हो जाएगी पोस्ट

LinkedIn पर आया कमाल का फीचर, अब तय समय पर अपने आप शेयर हो जाएगी पोस्ट

LinkedIn पर पोस्ट शेड्यूल करने का फीचर आया है.

LinkedIn पर पोस्ट शेड्यूल करने का फीचर आया है.

LinkedIn के नए फीचर के तहत यूज़र्स अपनी पोस्ट को किसी भी समय के लिए शेड्यूल कर सकेंगे. खास बात ये है कि ये फीचर एंड्रॉय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लिंक्डइन एक प्रोफेशनल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है.
लिंक्डइन के नए Schedule Post फीचर को एंड्रॉयड ऐप और वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है.
पोस्ट बटन के बगल में दिए गए घड़ी के आइकन पर टैप करके पोस्ट को शेड्यूल किया जा सकता है.

नई दिल्ली.  माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली ऐप लिंक्डइन (LinkedIn) ने एक खास फीचर की शुरुआत कर दी है. इस नए फीचर का नाम ‘Schedule Post’ है जिसके तहत यूज़र्स अपनी पोस्ट को किसी भी समय के लिए शेड्यूल कर सकेंगे. खास बात ये है कि ये फीचर एंड्रॉयड और वेब दोनों के लिए है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फीचर काफी दिनों से पेश किए दाने पर काम किया जा रहा था, और अब इसे कई सर्वे के बाद पेश कर दिया गया है.

सोशल मीडिया कंसल्टंट और पॉपुलर टिप्सटर Matt Navara ने इस फीचर की जानकारी दी. नवारा ने ट्वीट कर लिखा, ‘LinkedIn शेड्यूल पोस्ट फीचर रोलआउट कर रहा है. मौजूदा समय में ये सिर्फ एंड्रॉयड और वेब के लिए पेश किया गया है. शेड्यूल के लिए पोस्ट बटन के बगल में दिए गए क्लॉक आइकन को देखा जा सकता है.’

ये भी पढ़ें- WhatsApp ग्रुप में जुड़े लोगों के लिए आ रहा है ये खास फीचर, स्क्रीनशॉट में देखें कैसे करेगा काम)

टिप्सटर ने कंफर्म किया है कि ये फीचर एंड्रॉयड ऐप और लिंक्डइन वेबसाइट पर मौजूद है. अब सवाल ये है कि यूज़र्स इसका इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं?

कैसे करें इस नए फीचर का इस्तेमाल?
इसके लिए यूज़र को पोस्ट बटन के बगल में दिए गए घड़ी के आइकन पर टैप करना होगा, जिसके बाद एक डायलॉग बॉक्स सामने आएगा. इसमें डेट, टाइम जैसी जानकारी दी गई होंगी, जिसे बदला सकता है.

अगर आप अपने ऐप में इस फीचर को तलाश कर रहे हैं तो और नहीं मिल रहा है तो ऐसा हो सकता है कि आपकी ऐप अपडेटेड न हो. इसलिए नए फीचर के लिए ऐप को गूगल प्ले स्टोर या फिर ऐपल ऐप स्टोर से अपडेट कर लें.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार रु से भी सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला फोन, अमेज़न Fab Phone Fest सेल में मौका)

लिंक्डइन एक प्रोफेशनल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जो आपको अपने विचार और आईडिया इत्यादि शेयर करने और खास तौर पर जॉब सर्च और प्रोफेशनल ग्रुप बनाने की सुविधा देता है. यह एक प्रोफेशनल वेबसाइट है जहां पर आप प्रोफेशनल लोगों से कनेक्ट होते हैं.

Tags: App, LinkedIn, Tech news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें