Home /News /tech /

maxima max pro x1 launched made in india smarwatch price under 2 thousand rupees get 10 days battery life aaaq

2 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च हुई दमदार Smartwatch, 10 दिन चलेगी बैटरी

मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 लॉन्च हो गई है.

मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 लॉन्च हो गई है.

मैक्सिमा ने भारत में अपनी नई बजट स्मार्टवॉच मैक्स प्रो X1 लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 'मेड इन इंडिया' की कीमत 1,999 रुपये है और ये तीन कलर ऑप्शन - ब्लैक, पिंक और ग्रीन में आता है. मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 एक बार चार्ज करने पर 10-दिन का बैटरी बैक अप देगा, जबकि भारी इस्तेमाल छह दिनों तक रनटाइम की पेशकश करेगा. इसमें 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने की बात कही गई है.

अधिक पढ़ें ...

किफायती स्मार्ट बनाने वाली कंपनी मैक्सिमा (Maxima) ने भारत में अपनी नई बजट स्मार्टवॉच मैक्स प्रो X1 लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 ‘मेड इन इंडिया’ की कीमत 1,999 रुपये है और ये तीन कलर ऑप्शन – ब्लैक, पिंक और ग्रीन में आता है. ग्राहक डिवाइस को ऑफिशियल smart.maximawatches वेबसाइट या पार्टनर चैनलों के ज़रिए से खरीद सकते हैं. कंपनी की नई वॉच boAt और Noise जैसे घरेलू प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर दे सकती है. नए मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 में चौकोर आकार का डायल है, लेकिन ये अभी भी पुराने मेटल-बकल स्ट्रैप-ऑन मैकेनिज्म के साथ आता है.

वॉच में एक ‘एडवांस्ड रियलटेक चिपसेट’ (RTL8762CK) शामिल है और ये पानी के प्रतिरोध के लिए 3ATM रेटिंग के साथ आता है. इसे 10 दिनों तक की बैटरी देने के लिए भी कहा गया है.

मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 में 1.4 इंच का IPS डिस्प्ले 240×280 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है. पैकेज में एक सिलिकॉन स्ट्रैप (94×126 मिमी) और एक मैग्नेटिक चार्जर शामिल है. वॉच के दाईं ओर मेनू या वेक-अप स्क्रीन के ज़रिए से ब्राउज़ करने के लिए एक फिज़िकल बटन शामिल है.

मॉनिटर कर सकेंगे ब्लड ऑक्सीजन

इन दिनों ज़्यादातर बजट स्मार्टवॉच के स्टैंडर्ड फीचर्स की तरह इस स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन के लेवल (Spo2), स्लीप और हार्ट रेट मॉनिटर कर सकती है. मैक्सिमा का कहना है कि मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स1 एक बार चार्ज करने पर 10-दिन का बैटरी बैक अप देगा, जबकि भारी इस्तेमाल छह दिनों तक रनटाइम की पेशकश करेगा. इसमें 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने की बात कही गई है.

मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 में ‘मूड को हल्का रखने’ के लिए दो इन-बिल्ट गेम और आपके दैनिक एक्सरसाइज़ को ट्रैक करने के लिए कई स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं.

ग्राहक डिस्प्ले इमेज को परसनलाइज़ करने के लिए 100 से ज़्यादा क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस में से भी चुन सकते हैं. दूसरे फीटर्स की बात करें तो ब्लूटूथ और एंड्रॉयड स्मार्टफोन और ऐपल आईफोन के साथ कंपैटिबलिटी शामिल है.

Tags: Portable gadgets, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर