McDonald's लवर्स के लिए गुड न्यूज़! मैक-चिकन, मैक-आलू टिक्की, पनीर रैप के लिए Whatsapp पर लिखकर भेजें 'Hi'

मैक-चिकन, मैक-आलू टिक्की और पनीर रैप के लिए WhatsApp भेजें Hi

मैक-चिकन, मैक-आलू टिक्की और पनीर रैप के लिए WhatsApp भेजें Hi

मैक-चिकन, मैक-आलू टिक्की और पनीर रैप का नाम सुनकर फास्ट फूड के शौकीन लोगों के मुंह में पानी आ जाना लाजिमी है. मैकडॉनल्ड्स (McDonald’s) लवर्स के लिए कंपनी ने एक नई सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत आप अपने फेवरेट फूड को वॉट्सऐप (Whatsapp) के जरिए भी ऑर्डर कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 24, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
मैक-चिकन, मैक-आलू टिक्की और पनीर रैप का नाम सुनकर फास्ट फूड के शौकीन लोगों के मुंह में पानी आ जाना लाजिमी है. दुनियाभर में इन्हें पसंद करने वालों की तादाद लाखों करोड़ों में है. अपने लवर्स के लिए मैकडॉनल्ड्स (McDonald’s) ने एक नई सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत आप अपने फेवरेट फूड को वॉट्सऐप (Whatsapp) के जरिए भी ऑर्डर कर सकते हैं. दरअसल, मैकडॉनल्ड्स इंडिया (McDonald’s India) ने मंगलवार से अपने ऐप के अलावा वॉट्सऐप के माध्यम से ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है. बता दें कि McDonald’s के 100 से ज्यादा देशों में 35,000 से ज्यादा आउटलेट्स हैं

मैकडॉनल्ड्स इंडिया एक आधिकारिक नंबर जारी किया है, जिस पर आपको सिर्फ Hi लिखकर भेजना है. Hi लिखने के बाद आपको चैट बॉक्स में McDonald’s का मेनू मिल जाएगा. जिसके आप अपनी पसंद का फूड ऑर्डर कर सकते हैं.

इस नंबर पर लिखना होगा 'Hi'
McDonald’s के किसी भी फूड के लिए Whatsapp नंबर 9953916666 पर Hi भेजना होगा, जो मैकडॉनल्ड्स इंडिया का ऑफिशियल वॉट्सऐप नंबर है. Hi लिखते ही आपके पास एक लिंक आ जाएगा. लिंक पर क्लिक करने से आपको मेनू मिल जाएगा. पसंदीदा आइटम ऑर्डर करने के लिए आपको अपने डिटेल्स जैसे कि आपका वॉट्सऐप नंबर और डिलीवरी एड्रेस दर्ज करने होंगे. ऑर्डर कंफर्म होने के बाद आपको वॉट्सऐप पर इनवाइस की कॉपी भेज दी जाएगी.
ये भी पढ़ें : कैसे पहचानें WhatsApp की Business Profile, डाउनलोड करने से पहले ज़रूर रखें इन बातों का ध्यान



अभी केवल दिल्ली NCR में शुरू हुई सर्विस
हालांकि, यह सर्विस अभी केवल दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR) के मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में उपलब्ध है. इसका मतलब है कि अगर आप मुंबई या बेंगलुरु या पुणे या किसी अन्य भारतीय शहर में रहते हैं, तो आप इस सर्विस का लाभ नहीं उठा सकते हैं. इससे पहले कंपनी ने एक सर्विस और पेश की थी, जिसमें ग्राहक केवल मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में मौजूद क्यूआर कोड को स्कैन करके अपने हिसाब से कॉनटैक्टलेस Takeaway या dining-In सर्विस सेलेक्ट कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज