होम /न्यूज /तकनीक /Meesho ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले दिन ही 87.6 लाख मिले ऑर्डर, कारोबार में 80% की लगाई छलांग

Meesho ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले दिन ही 87.6 लाख मिले ऑर्डर, कारोबार में 80% की लगाई छलांग

मीशो ने अपने फ्लैगशिप फेस्टिव सेल इवेंट और मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल के पहले दिन लगभग 87.6 लाख ऑर्डर का रिकॉर्ड बनाया है.

मीशो ने अपने फ्लैगशिप फेस्टिव सेल इवेंट और मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल के पहले दिन लगभग 87.6 लाख ऑर्डर का रिकॉर्ड बनाया है.

मीशो ने कहा कि सबसे कम कीमतों पर लगभग 6.5 करोड़ एक्टिव प्रोडक्ट्स लिस्टिंग हुई है. कंपनी की मानें तो सेल के पहले दिन फै ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

मीशो ने अपने फ्लैगशिप फेस्टिव सेल के पहले दिन लगभग 87.6 लाख ऑर्डर का रिकॉर्ड बनाया है.
यह पिछले साल की बिक्री के पहले दिन से लगभग 80 प्रतिशत अधिक है.
मीशो ने कहा कि सबसे कम कीमतों पर लगभग 6.5 करोड़ एक्टिव प्रोडक्ट्स लिस्टिंग हुई है.

नई दिल्ली. सॉफ्टबैंक समर्थित ई-कॉमर्स फर्म मीशो ने शनिवार को दावा करते हुए कहा कि पांच दिन तक चलने वाली फेस्टिव सेल में पहले दिन यानी शुक्रवार को उसे करीब 87.6 लाख ऑर्डर मिले. इसी के साथ मीशो ने कहा कि उसने कारोबार में लगभग 80 प्रतिशत की छलांग लगाई है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि टियर 2, 3 और 4 शहरों में पहले दिन लगभग 85 प्रतिशत ऑर्डर आए थे.

मीशो ने अपने फ्लैगशिप फेस्टिव सेल इवेंट और मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल के पहले दिन लगभग 87.6 लाख ऑर्डर का रिकॉर्ड बनाया है. यह पिछले साल की बिक्री के पहले दिन से लगभग 80 प्रतिशत अधिक एक दिन में कंपनी द्वारा दर्ज किए गए सबसे अधिक ऑर्डर हैं. कंपनी ने कहा है कि उसे देश के हर हिस्से से ऑर्डर मिले हैं, जिसमें अलाप्पुझा, छिंदवाड़ा, दवेनगेरे, हसन, गोपालगंज, गुवाहाटी, सीवान, तंजावुर, जामनगर और अंबिकापुर भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- Amazon सेल पर बंपर छूट, ₹15000 से भी कम में खरीदें ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन

ब्लूटूथ हेडफोन सहित कई आइटम्स की रिकॉर्ड तोड़ खरीदारी हुई
मीशो ने कहा कि सबसे कम कीमतों पर लगभग 6.5 करोड़ एक्टिव प्रोडक्ट्स लिस्टिंग हुई है. कंपनी की मानें तो सेल के पहले दिन फैशन, ब्यूटी और पर्सनल केयर प्रोडक्ट, घर व किचन के आइटम्स के साथ- साथ इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज की बंपर बिक्री हुई. जबकि कुछ यूजर्स ने अपनी त्योहारी खरीदारी की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए साड़ियों से लेकर एनालॉग घड़ियों, ज्वैलरी सेट, मोबाइल केस और कवर और ब्लूटूथ हेडफोन सहित कई आइटम्स की रिकॉर्ड तोड़ खरीदारी की.

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Days Sale:फ्लाइट बुकिंग पर मिल रहा 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट, अभी खरीदें टिकट

देश के किसी भी हिस्से में अपनी सेवा जारी रखेंगे
कंपनी का कहना है कि लगभग 85 प्रतिशत ऑर्डर और लगभग 75 प्रतिशत विक्रेता टियर 2 और उससे आगे के शहरों से आ रहे हैं. हम देश के हर हिस्से में यूजर्स की मांग को पूरा कर रहे हैं. इसके लिए मुझे खुशी है. मीशो सीएक्सओ उत्कर्ष कुमार ने कहा कि हम हाइपरलोकल बिजनेस और प्रोडक्ट्स की खोज को बढ़ावा देंगे. उन्होंने कहा कि एमएसएमई को मजबूत बनाना और यूजर्स की डिमांड को पूरा करने के लिए देश के किसी भी हिस्से में अपनी सेवा जारी रखेंगे.

Tags: Diwali Sale, Online Sale, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें