लाइव टीवी

पहले से और सस्ता हुआ Xiaomi का बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे 48 मेगापिक्सल वाले 3 कैमरे

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 9:14 AM IST
पहले से और सस्ता हुआ Xiaomi का बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे 48 मेगापिक्सल वाले 3 कैमरे
Mi A3

शियोमी के बजट फोन की कीमत में कटौती हो गई है, जानें ग्राहक अब कितने सस्ते में खरीद सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) ने भारत में अपने सस्ते स्मार्टफोन Mi A3 की कीमत में कटौती कर दी है. कंपनी का यह ट्रिपल रियर कैमरे वाला फोन पहले भी बजट सेगमेंट में ही था, और इसकी कीमत पहले से और भी कम कर दी गई है. Mi India ने ट्वीट कर बताया कि अब mi A3 को नई कीमत में खरीदा जा सकता है, साथ ही फोन की फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें Price Drop Alert की बात बताई गई है. Mi.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस फोन को 3000 रुपये तक सस्ते में खरीद सकते हैं.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत अब 11,999 रुपये कद दी है, जो कि इसके 4GB+ 64GB वेरिएंट की है. वहीं इसके 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 14,999 रुपये देने होंगे. Mi ने जानकारी दी है कि फोन को नई कीमत में फ्लिपकार्ट, अमेज़न और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट mi से खरीदा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)




Mi A3 की कीमत में कटौती हुई है.
Mi A3 की कीमत में कटौती हुई है.


(ये भी पढ़ें- WhatsApp में हुआ बड़ा बदलाव! बदल सकेंगे अपनी Chat का कलर, बचेगी फोन की बैटरी) Mi A3 के फीचर्स
Mi A3 में 6.01 इंच की फुल HD डिस्प्ले  दिया गया है. फोन में AMOLED पैनल दिया गया है, जिसका बॉडी टु स्क्रीन रेशियो 80.3% का है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 5 दिया गया है. बजट फोन होने के बावजूद फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 पर काम करता है.



सस्ते फोन में 3 कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Xiaomi Mi A3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, जबकि तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. इसके कैमरे में एलईडी फ्लैश, एचडीआर और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-Jio का सस्ता प्लान, 125 रुपये में मिलती है मुफ्त कॉलिंग! 14GB डेटा का फायदा भी...)

4030 mAh की बैटरी
पावर के लिए फोन में 4030 mAh की बैटरी दी है. ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है जो 18W का है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में USB Type C, A GPS, FM Radio और Wifi जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 9:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर