लाइव टीवी

5 नवंबर को लॉन्च हो सकता है Mi CC9 Pro, Mi TV 5 और Mi Watch

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 12:49 PM IST
5 नवंबर को लॉन्च हो सकता है Mi CC9 Pro, Mi TV 5 और Mi Watch
कंपनी ने वीबो पर इन तीनों प्रोडक्ट्स के टीज़र को शेयर करना स्टार्ट कर दिया है. बता दें वीबो चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट है.

कंपनी ने वीबो पर इन तीनों प्रोडक्ट्स के टीज़र को शेयर करना स्टार्ट कर दिया है. बता दें वीबो चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 12:49 PM IST
  • Share this:
चीन की फोन निर्माता कंपनी 5 नवंबर को चीन में एक इवेंट लॉन्च करने वाली है. इस इवेंट में Mi CC9 Pro, Mi Watch और Mi TV को पेश किया जाएगा. कंपनी ने वीबो पर इन तीनों प्रोडक्ट्स के टीज़र को शेयर करना स्टार्ट कर दिया है. बता दें वीबो चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट है. हम आपको बताते हैं कि इन प्रोडक्ट्स की क्या खासियत है-

Mi CC9 Pro (Mi Note 10)
Mi CC9 Pro कंपनी के CC9 सीरीज़ का सबसे नया एडीशन होगा. टीज़र के मुताबिक इसमें कर्व्ड  डिस्प्ले होगा. हालांकि, यह बहुत ज्यादा कर्व्ड नहीं है. फोन के चारो किनारे पर बेज़ल बेहद ही पतले हैं. फ्रेम भी कर्व्ड प्रोफाइल के साथ आएगा, निचले हिस्से को छोड़कर. एंटीना लाइन और 3.5 एमएएम हेडफोन जैक भी निचले किनारे पर साफ नज़र आ रहे हैं.

यह 5x ऑप्टिकल, 10x हाइब्रिड और 50x डिजिटल ज़ूम को सपोर्ट करेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक डिवाइस में 13 मेगापिक्सेल का वाइड एंगल कैमरा होगा और फोन में टेलीफोटो लेंस का 8 मेगापिक्सेल का रिजोल्यूशन होगा. बताया जा रहा है कि फोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सेल का होगा जबकि बैटरी 4000 एमएएच की होगी और 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Mi Watch
शियोमी की यह स्मार्टवॉच ऐपल के स्मार्टवॉच की तरह दिखती है. इसकी स्क्रीन स्क्वॉयर शेप में है और ऊपर के साइड में एक सिंगल बटन है. एमआई वॉच में एक क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन वियर 3100 प्रोसेसर होगा जो कि ई-सिम के माध्यम से सेल्युलर कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. टीज़र से यह भी पता चलता है कि इसमें Wi-Fi, GPS, NFC, और एक loudspeaker होगा. यह पहली बार है जब शियोमी एमआई ब्रैंड के तहत एक स्मार्टवॉच को लॉन्च कर रहा है.

Mi TV 5
Loading...

Mi CC9 Pro और Mi Watch के साथ साथ शियोमी Mi TV 5 भी लॉन्च करेगी. वीबो पर जारी किए गए टीज़र के मुताबिक Mi TV 5 में 4K क्वांटम डॉट स्क्रीन होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...