अपना शहर चुनें

States

खुशखबरी! अब WhatsApp के एक मैसेज से ऑर्डर करें Xiaomi का कोई भी सामान, घर बैठे मिलेगी डिलीवरी

WhatsApp के ज़रिए ऑर्डर करें शियोमी प्रोडक्ट्स.
WhatsApp के ज़रिए ऑर्डर करें शियोमी प्रोडक्ट्स.

शियोमी ने ग्राहकों के लिए नए सर्विस पेश की है, जिसके तहत ग्राहक नजदीकी के रिटेल स्टोर से घर बैठे वॉट्सऐप (WhatsApp) के ज़रिए ऑर्डर कर सकेंगे. जानें ऑर्डर करने का क्या है पूरा प्रोसेस.

  • Share this:
चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली पॉपुलर कंपनी शियोमी (xiaomi) ने अपने यूज़र्स की सहुलियत के लिए नई सर्विस Mi Commerce शुरू की है. इस नई सर्विस के तहत ग्राहक नज़दीकी रिटेल स्टोर से घर बैठे वॉट्सऐप (WhatsApp) के ज़रिए ऑर्डर कर सकेंगे. दरअसल कंपनी का ऐसी करने का मकसद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है. कंपनी ने अपने Mi Community पेज पर कहा कि इस नई सर्विस के ज़रिए स्थानीय स्टोर्स को शियोमी प्रॉडक्ट बेचने में आसानी होगी और ग्राहकों को घर बैठे ही डिलिवरी भी मिल जाएगी.

कैसे काम करेगी वॉट्सऐप सर्विस?
>>शियोमी ने कंम्यूनिटी पेज पर एक वॉट्सऐप नंबर 8861826286 जारी किया है. ये शियोमी का बिज़नेस वॉट्सऐप नंबर है जिसपर मैसेज करके आप किसी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- बिना Password के भी इस्तेमाल कर सकते हैं किसी का भी Wifi, ये है आसान तरीका)  
>>वॉट्सऐप के अलावा www डॉट local.mi.कॉम/ पर जाकर भी प्रोडक्ट की जानकारी ले सकते हैं. बता दें कि नई सेवा के तहत आप किसी भी प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं.





>> फिर ग्राहक जब कोई सामान ऑर्डर करेंगे तो उन्हें कॉल के ज़रिए ऑर्डर और डिलिवरी टाइम के बारे में कंफर्म कराया जाएगा.

>> कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को प्रॉडक्ट डिलिवरी के समय पेमेंट करना होगा और ये प्रोसेस पूरी तरह से सेफ रहेगाऔर दावा है कि प्रोडक्ट डिलीवरी के दौरान साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

(ये भी पढ़ें- धांसू ट्रिक! इस एक फोल्डर को डिलीट करने से डबल हो जाएगी आपके फोन की स्पीड)

>>इन दोनों तरीके से ग्राहकों को जल्दी डिलीवरी मिलेगी और वह अपने नजदीकी शियोमी स्टोर पर मौजूद प्रोडक्ट के बारे में भी जानकारी हासिल कर सकेंगे.

नोट: प्रोडक्ट की डिलीवरी ऑरेंज और ग्रीन जोन में ही होगी.

Xiaomi ने शुरू की फ्लैश सेल
शियोमी ने अपने प्लैटफॉर्म पर लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की फ्लैश सेल की शुरुआत कर दी है और कल यानी कि 5 मई को लॉकडाउन के बाद रेडमी नोट 9 प्रो फोन की पहली सेल रखी गई थी. इस फोन पर कंपनी ने ऑफर भी पेश किया, जिसके तहत ग्राहक फोन को सस्ते में घर ले जाने का मौका दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज