108 मेगापिक्सल कैमरे वाला Xiaomi का नया फोन Mi Mix 4 इस दिन होगा लॉन्च!

शियोमी (Xiaomi) अपनी MIX सीरीज़ का नया स्मार्टफोन अगले महीने सितंबर में लॉन्च कर सकती है. कहा जा रहा है कि अगले फोन का नाम Mi MIX 4 रखा जाएगा, जिसकी खासियत इसका 108 मेगापिक्सल कैमरा होगा.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 8:54 AM IST
108 मेगापिक्सल कैमरे वाला Xiaomi का नया फोन Mi Mix 4 इस दिन होगा लॉन्च!
फाइल फोटो- Mi 9
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 8:54 AM IST
भारत में अपने सस्ते और बेहतरीन फीचर्स के लिए पॉपुलर कंपनी शियोमी (Xiaomi) अपनी MIX सीरीज़ का नया स्मार्टफोन अगले महीने सितंबर में लॉन्च कर सकती है. कहा जा रहा है कि अगले फोन का नाम Mi MIX 4 रखा जाएगा, जिसकी खासियत इसका 108 मेगापिक्सल कैमरा होगा.

चाइनीज़ वेबसाइट Weibo पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 108-मेगापिक्सल के अलावा एक 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस, 12-मेगापिक्सल का सेंसर और चौथा Periscope लेंस होगा. क्वाड कैमरा यानी कि चार कैमरे वाला फोन.

इस फोन के लॉन्च होने से पहले कुछ जानकारियां लीक हुई हैं. इसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में AMOLED 2K HDR10+ कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जो 2K रिजॉल्यूशन के साथ आएगा. मेमोरी की बात करें तो Mi MIX 4 में 12GB रैम हो सकती है. साथ ही इसकी स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट मौजूद हो सकता है. (ये भी पढ़ें- नए Android में होंगे ये 10 खास फीचर्स, पूरी तरह बदल जाएगा आपका स्मार्टफोन)

weibo पर पोस्ट हुई Mi Mix 4 की फोटो


पावर के लिए फोन में अच्छा बैटरी बैकअप दिया जा सकता है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी लगी होगी. यह बैटरी 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी. इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है. बता दें कि ये फोन सितंबर में चीन में लॉन्च किया जा सकता है, भारत में इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  (ये भी पढ़ें- Jio की GigaFiber लैंडलाइन सर्विस: जानें कैसे करें इस्तेमाल और क्या है पूरा प्लान)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...