1599 रुपये में लॉन्च हुआ Mi Neckband Bluetooh Earphone, 8 घंटे चलेगी बैटरी

इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि 8 घंटे तक चलेगी.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 8:30 PM IST
1599 रुपये में लॉन्च हुआ Mi Neckband Bluetooh Earphone, 8 घंटे चलेगी बैटरी
इस नेकबैंड में माइक्रो-अर्क कॉलर डिजाइन होगा जो कि काफी स्किन फ्रैंडली रबर बैंड से तैयार किया गया है
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 8:30 PM IST
शियोमी ने आज रेडमी K20 सीरीज़ के स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के दौरान ही Mi Neckband Bluetooth Earphones को भी लॉन्च कर दिया. भारत में इसकी कीमत 1599 रुपये होगी और इसे फ्लिपकार्ट व Mi.com से खरीदा जा सकेगा. इस नेकबैंड की बिक्री 23 जुलाई से शुरू होगी.

8 घंटे चलेगी बैटरी-
इस नेकबैंड में माइक्रो-अर्क कॉलर डिजाइन होगा जो कि काफी स्किन फ्रैंडली रबर बैंड से तैयार किया गया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि 8 घंटे तक चलेगी. इस ब्लूटूथ के नेकबैंड का रबर ऐंटी-स्लिप और फ्लेक्सिबिल है और इसका भार कुल 13.6 ग्राम है. (ये भी पढ़ें- FaceApp से 40 साल बूढ़े लगेंगे आप, 10 करोड़ से ज़्यादा बार डाउनलोड हुए इस ऐप की फोटोज़ वायरल)



वॉइस कमांड से कर पाएंगे कॉल रिसीव-
इसमें वॉइस कमांड फीचर दिया गया है जिससे बोलकर कॉल रिसीव कर पाएंगे या गाने सुन पाएंगे. कनेक्टिविटी के लिए नेकबैंड में एचएफपी के सपॉर्ट के साथ ब्लूटूथ v5.0, A2DP, HSP और AVRCP प्रोटोकॉल्स दिए गए हैं. हेडफोन की रेंज 10 मीटर होगी. बैटरी 120 mAh की है. कंपनी के मुताबिक बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 260 घंटे का है और इसे एक बार चार्ज करने में 2 घंटे लगते हैं.

Mi Rechargeable LED Lamp भी हुआ लॉन्च-
नई दिल्ली में आयोजित इस इवेंट में शाओमी ने रेडमी के20 सीरीज के स्मार्टफोन, नेकबैंड के अलावा एक Mi Rechargeable LED Lamp भी पेश किया. हालांकि, इसकी जानकारी मंगलवार को कंपनी ने ट्विटर पर ही दे दी थी, लेकिन तब तक इसकी कीमत की जानकारी नहीं थी. आज इवेंट में कंपनी ने कीमत का ऐलान कर दिया. 18 जुलाई से क्राउडफंडिग प्लैटफॉर्म के जरिए ग्राहक इसे 1,299 रुपये में खरीद सकेंगे. वैसे इसकी ऑरिजनल कीमत 1,499 रुपये है.

(ये भी पढ़ें- पानी में डूब रहा था शख्स, Apple Watch ने ऐसे बचा ली जान)
(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर फोटो भेजने या डाउनलोड करने में होती है परेशानी तो अपनाएं ये तरीके)
First published: July 17, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...