लाइव टीवी

Xiaomi ला रहा है Mi Note 10, पांच कैमरे वाले इस फोन में है 108 मेगापिक्सल सेंसर

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 1:10 PM IST
Xiaomi ला रहा है Mi Note 10, पांच कैमरे वाले इस फोन में है 108 मेगापिक्सल सेंसर
Mi note 10

इस फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा है, जो कि 108 मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL सेंसर के साथ आएगा. दी गई जानकारी के मुताबिक, ये दुनिया का पहला 108MP पेंटा कैमरा स्मार्टफोन होगा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 1:10 PM IST
  • Share this:
शियोमी (xiaomi) जल्द अपना नया स्मार्टफोन Mi Note 10 लॉन्च कर सकता है. कंपनी ने टीज़र जारी कर बताया कि आने वाले फोन Note के रियर में 5 कैमरे दिए जाएंगे. इस फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा है, जो कि 108 मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL सेंसर के साथ आएगा. ये दुनिया का पहला 108MP पेंटा कैमरा स्मार्टफोन होगा.

शियोमी ने हाल ही में अपने Mi CC9 Pro को लेकर भी घोषणा की है. बताया गया है कि इस फोन को चीन में 5 नंवबर को लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि ये फोन भी सैमसंग के इसी सेंसर के साथ पेश किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- Google Pay में आया नया फीचर! अब अपना चेहरा दिखा कर ट्रांसफर कर सकते हैं पैसे)

कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Mi CC9 प्रो और Mi नोट 10 स्मार्टफोन दोनों ही 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आएंगे. कई रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि Mi CC9 प्रो को ही ग्लोबल मार्केट में मी नोट 10 के नाम से पेश किया जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि Xiaomi पहले ही भी Mi CC9 सीरीज़ के हैंडसेट को ग्लोबल मार्केट में अलग नाम से पेश कर चुकी है.


Loading...



शियोमी ने चाइनीज़ वीबो पर Mi CC9 प्रो के लिए ज़ारी किए टीज़र पर गौर करें, तो Mi Note 10 में पिछले हिस्से पर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल वाला टेलीफोटो कैमरा, एक मैक्रो कैमरा और एक पोर्ट्रेट शूटर दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि टेलीफोटो लेंस फोन को 10x हाइब्रिड ज़ूम और 50x डिजिटल ज़ूम की क्षमता प्रदान करेगा.

Mi CC9 Pro
File Photo: Mi CC9 Pro


(ये भी पढ़ें- TV देखने वालों के लिए बड़ी खबर! अब Set top box के लिए कराना होगा KYC)

टेक 2 पर छपी खबर के मुताबिक ये एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जो कि डुअल LED फ्लैश के साथ आएगा. लीक हुई खबरों के मुताबिक इस फोन को 6GB या 8GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...