Mi की सबसे महंगी QLED TV 4K 55 इंच की फ्लैश सेल कल, 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पाएं कई खासियत

Mi QLED TV 4K 55 कंपनी की  सबसे महंगी TV है.

Mi QLED TV 4K 55 कंपनी की सबसे महंगी TV है.

शियोमी की ये प्रीमियम टीवी 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है. ये डॉलबी विजन फॉरमैट को भी सपोर्ट करती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2020, 5:05 PM IST
  • Share this:
Xiaomi की Mi QLED TV 4K 55 इंच वाली स्मार्ट टीवी को पहली सेल में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला, और अब इस टीवी की दूसरी सेल का भी ऐलान कर दिया है. सेल कल (24 दिसंबर) दोपहर 12 बजे mi.कॉम पर शुरू होगी. इस टीवी की खास बात ये है कि ये एंड्रॉयड TV और पैचवॉल से लैस भारत में Mi की पहली QLED TV है. इस टेलीविजन में 3840x2160 पिक्सल का रेजोलूशन है. अभी ये सिर्फ 55 इंच में उपलब्ध है. ये डॉलबी विजन फॉरमैट को भी सपोर्ट करती है. शियोमी की ये प्रीमियम टीवी 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है.

प्रोसेसर के तौर पर इस टीवी में मीडियाटेक MT9611 क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है. दमदार साउंड के लिए टीवी में 6 स्पीकर सिस्टम के साथ 30 वॉट का ऑडियो आउटपुट मिलता है. टीवी में चार फुल रेंज ड्राइवर और दो ट्वीटर मौजूद हैं. इसके अलावा इसमें आपको ब्लूटूथ वर्जन 5.0 भी मिलेगा. टीवी की एक और खास बात है कि यह 60 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें-WhatApp 2020 Best Trick: चुपके से देख सकते हैं किसी का भी WhatsApp Status, नहीं चलेगा पता)

शियोमी के दूसरे टीवी की तरह ये पैचवॉल लॉन्चर पर काम करता है. इस टीवी में लेटेस्ट पैचवॉल 3.5 दिया गया है. टीवी के रिमोट की बात करें तो यह पहले Mi TV मॉडल्स के जैसा ही है. इसमें कुछ बटन्स के अलावा पॉप्युलर OTT प्लैटफॉर्म्स के लिए हॉटकीज दी गई हैं.



(ये भी पढ़ें- Airtel के दो बेहद सस्ते प्लान! मिलेगा 56GB डेटा, फ्री कॉलिंग और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी) 

टीवी में वॉइस कमांड सपॉर्ट के लिए गूगल असिस्टेंट मिलता है. यानी कि आप कमांड देकर चैनल चेंज कर सकते हैं. शियोमी की ये QLED टीवी बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस नई टीवी में तीन HDMI पोर्ट के साथ दो USB पोर्ट मिलते हैं.

इतनी है Smart TV की कीमत
कंपनी ने अपनी इस QLED Ultra HD स्क्रीन वाली टीवी की कीमत 54,999 रुपये रखी है. ग्राहक आज इस टीवी को फ्लिपकार्ट, mi.com, Mi होम स्टोर्स और विजय सेल्स जैसे दूसरे रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज