• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Xiaomi ने लॉन्च किया Mi True Wireless Earphones 2- सेंसर के साथ मिलेगी 5 घंटे बैटरी लाइफ

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi True Wireless Earphones 2- सेंसर के साथ मिलेगी 5 घंटे बैटरी लाइफ

Xiaomi ने बेहद ही सस्ती कीमत पर लांच किए Mi True Wireless Earphones 2 basic

Xiaomi ने बेहद ही सस्ती कीमत पर लांच किए Mi True Wireless Earphones 2 basic

Xiaomi ने अपने Mi True Wireless Earphones 2 को लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि ये वायरलेस इयरबड 20 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं.

  • Share this:
    Xiaomi ने अपने Mi True Wireless Earphones 2 को लॉन्च कर दिया गया है. यह लेटेस्ट इयरबड मौजूदा Mi True Wireless Earphones 2 का किफायती वेरिएंट है जिसे भारत में मई में लॉन्च किया गया था. ये इयर डिटेक्शन के साथ आते हैं साथ ही इनमें टच कंट्रोल भी दिया गया है जिससे आप एक टैप से म्यूजिक को कंट्रोल या वॉयस कॉल को उठा सकते हैं. कंपनी का दावा है कि ये वायरलेस इयरबड की बैटरी लाइफ 20 घंटे तक है. Xiaomi शुरुआत में Mi True Wireless Earphones 2 बेसिक को यूरोपीय बाजारों में लाएगा. इस साल के अंत तक भारत में भी इसके लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है.

    जानें कीमत-
    इसकी कीमत 39.99 यूरो (लगभग 3,400 रुपये) रखी गयी है. हालांकि, इयरबड को शुरुआत में 29.99 यूरो (लगभग 2,600 रुपये) की कीमत में सीमित समय के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Mi True Wireless Earphones 2 भारत में Realme Buds Air से सीधी टक्कर लेगा, जिसे कंपनी ने कुछ समय पहले भारत में 3,999 रुपये मे लॉन्च किया था.

    ये भी पढ़ें :- आपकी जेब में आ जाएगी Xiaomi की नई डिवाइस! कई काम कर देगी आसान,कीमत 2,299 रुपये

    स्पेसिफिकेशंस एंड फीचर्स-
    स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इसमें 14.2mm के ड्राइवर्स के साथ लार्ज कम्पोज़िट डायनमिक कॉयल दिया गया है. इसमें SBC / AAC ऑडियो कोडेक्स सपोर्ट भी है. ईयरबड्स में ऑटो-पेयर और ऑटो-कनेक्ट फीचर भी हैं, साथ ही USB टाइप-सी पोर्ट के साथ चार्जिंग केस मिलेगा.

    ईयर डिटेक्शन के लिए सेंसर भी है, इसका मतलब जब ईयरबड को हटा दिया जाता है तो ऑडियो अपने आप रुक जाता है. इसके अलावा इसमें हाई क्वालिटी वायरलेस साउंड देने के लिए ब्लूटूथ हाई डेफिनेशन टोन टेक्नोलॉजी (LHDC) भी मौजूद है. यही नहीं शाओमी इन ईयरफोन में नॉयस कैंसिलेशन के लिए ENC भी देती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज