Micromax India जल्द भारत में करने वाला है वापसी, ला सकता है 7000 से 15000 रुपये तक के फ़ोन

Micromax India जल्द भारत में करने वाला है वापसी ला सकता 7 से 15 हज़ार के फ़ोन
Micromax India जल्द भारत में करने वाला है वापसी ला सकता 7 से 15 हज़ार के फ़ोन

भारत की स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी Micromax जल्द देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी की प्लानिंग देश में जल्द एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 11:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत की स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी Micromax जल्द देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी की प्लानिंग देश में जल्द एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की है. मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक विडियो शेयर किया है. ट्वीट में जारी किए गए इस वीडियो से ऐसा अंदाज लगाया जा रहा है कि जल्द माइक्रोमैक्स नए स्मार्टफोन्स से पर्दा उठा सकती है.

हालांकि कंपनी ने आने वाली स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है. को-फाउंडर राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर करीब 2 मिनट लंबा वीडियो साझा किया है. वीडियो में राहुल शर्मा कंपनी के अब तक के सफर के बारे में बात की है. वीडियो में राहुल ने उस समय के बारे में बात की है जब चीनी स्मार्टफोन कंपनियों ने बाजार पर कब्जा कर लिया और कंपनी के स्मार्टफोन्स की बिक्री में गिरावट आ गई.


वीडियो में कंपनी के मालिक ने कहा है कि जब हमारे प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का ऐलान कर दिया, तो हमने उस पर काम करने का फैसला किया. इसलिए माइक्रोमैक्स आ रहा है वापस लेकर 'In' इंडिया के लिए. वीडियो में राहुल शर्मा ने आने वाले स्मार्टफोन के बॉक्स को भी दिखाया है. एक ब्लू रंग के बॉक्स पर In लिखा हुआ है. इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी एक नई In-सीरीज के तहत स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.





माइक्रोमैक्स के In-सीरीज स्मार्टफोन्स 7000 रुपये से 15000 रुपये के होंगे
कंपनी के आने वाली स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, टिप्स्टर सुमुख राव के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की In-सीरीज स्मार्टफोन्स को 7000 रुपये से 15000 रुपये के बीच लॉन्च किया जाएगा. ये स्मार्टफोन्स स्टॉक एंड्रॉयड के साथ आएंगे और नवंबर की शुरुआत में देश में लॉन्च किए जाएंगे. टिप्स्टर ने किसी स्पेसिफिकेशन्स को साझा नहीं किया है. लेकिन कहना है कि इन स्मार्टफोन्स में मीडियाटेक के पी22, पी30 और जी25 प्रोसेसर नहीं होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज