अपना शहर चुनें

States

Micromax के 4 कैमरे वाले नए फोन ने फिर मचाई धूम, दूसरी सेल में भी हुआ ‘Out Of Stock’

Micromax In Note 1 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है.
Micromax In Note 1 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है.

Micromax In Note 1 की फ्लैश सेल 1 दिसंबर को दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी, और खास बात ये है कि ये कुछ ही देर में ‘Sold Out’ हो गया...

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 8:34 AM IST
  • Share this:
माइक्रोमैक्स In सीरीज़ के Micromax In Note 1 को दूसरी सेल के लिए उपलब्ध कराया गया, और इस फोन को फिर से शानदार रिस्पॉन्स मिला.  Micromax In Note 1 को कल (1 दिसंबर) को दूसरी सेल के लिए उपलब्ध कराया गया. सेल में मिले रिस्पॉन्स से साफ हो गया कि पहली सेल में जल्दी ‘out of stock’ होने के बाद ग्राहकों को इस फोन की दूसरी सेल का कितना बेसब्री से इंतज़ार था. फोन की सेल दोपहर 12 बजे शुरू हुई और खास बात ये है कि ये कुछ ही देर में ‘Sold Out’ हो गया.

इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्विटर के ज़रिए दी, और लिखा ‘इंडिया ने फिर से दिखाया अपना प्यार! फोन की दूसरी सेल को धमाकेदार बनाने के लिए शुक्रिया. हम नए स्टॉक्स के साथ फिर वापस आएंगे’.

इतनी है कीमत
Micromax In Note 1 दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इस फोन के 4GB रैम 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है. वहीं दूसरे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 12,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा.
(ये भी पढ़ें-  Airtel का धमाकेदार ऑफर! ग्राहकों को फ्री में दे रही है 5GB इंटरनेट डेटा, ऐसे पाएं फायदा)





Micromax In Note 1 के फीचर्स
इसमें 6.67 इंच का IPD LCD डिस्प्ले फुल HD+ रेजोलूशन के साथ दिया गया है. ये फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर  से लैस है. नए फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और इसे अगले दो साल में एंड्रॉयड 11 और एंड्रॉयड 12 अपडेट दिया जाएगा. फोन का ग्रीन कलर वेरिएंट X-शेप के पैटर्न वाले डिजाइन के साथ आता है, और दूसरा व्हाइट कलर ऑप्शन में  दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Mi, Samsung, Realme जैसी ब्रैंडेड Smart TV पर मिल रही है 60% तक की छूट, यहां जानें बेस्ड डील्स)

कैमरा की बात करें तो इसके रियर पैनल पर AI क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा. इसके अलावा मॉड्यूल में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज