Home /News /tech /

MI की फेस्टिवल सेल 16 अक्टूबर से शुरू, केवल 1 रुपये में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन और टीवी

MI की फेस्टिवल सेल 16 अक्टूबर से शुरू, केवल 1 रुपये में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन और टीवी

शाओमी की 16 अक्टूबर से फेस्टिवल सेल शुरू हो रही है. (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

शाओमी की 16 अक्टूबर से फेस्टिवल सेल शुरू हो रही है. (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

शाओमी (Xiaomi) ने ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा (Axis Bank and Bank of Baroda) के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया है, जिसके तहत इन बैंक के ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ कैशबैक (Cashback with Discount) का भी फायदा मिलेंगा. इस सेल के दौरान शाओमी अपने MI 10T और MI 10T Pro स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगी.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. दिवाली के नजदीक आते ही ऑटो और टेक इंड्रस्टी में डिस्काउंट और ज्यादा से ज्यादा प्रोडक्ट बेजने का कंपटीशन शुरू हो गया है. इसी को देखते हुए शाओमी ने भी 'दीवाली विद एमआई' सेल का अनाउंस कर दिया है. शाओमी की ये सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी, लेकिन कंपनी ने अपने गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड वीआईपी मेंबर्स के लिए इस सेल को एक दिन पहले यानी 15 अक्टूबर से शुरू करने का फैसला लिया है. आपको बता दें ये सेल कंपनी के ऑफिशियल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म MI.Com पर शुरू होगी

    ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के कस्टमर को मिलेगा फायदा

    शाओमी ने ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया है, जिसके तहत इन बैंक के ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ कैशबैक का भी फायदा मिलेंगा. इस सेल के दौरान शाओमी अपने MI 10T और MI 10T Pro को स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगी. जिससे कि कंपनी को कस्टमर को अपनी ओर आकर्षित करने में आसानी हो. वहीं कंपनी ने सेल के दौरान स्मार्टफोन और एक्सेसरीज को कम कीमत पर बेचने की योजना बनाई है.

    यह भी पढ़ें:  12 हज़ार से कम कीमत में लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन Realme 7i, 90Hz है डिस्प्ले रिफ्रश रेट

    क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर कितना मिलेगा डिस्काउंट?

    शाओमी के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके बताया है कि गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम वीआईपी मेंबर्स को सेल का एक दिन पहले से फायदा देंगी. दूसरी ओर कंपनी ने ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए क्रेडिड कार्ड से शॉपिंग करने पर 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट रखा है. शाओमी की ये सेल 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक 6 दिन चलेगी.





    दीवाली विद एमआई सेल की खास बातें

    शाओमी ने इसके अलावा पटाखा रन गेम को खेलकर गिफ्ट जीतने का मौका, Mi पे से शॉपिंग करने पर 5000 रुपए तक कैशबैक जीतने का मौका और वारंटी को एक्सटेंड करने के लिए 399 रुपए की जगह 199 रुपए करने का फैसला किया है.

    यह भी पढ़ें: 66 दिन चलती है इस सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन की बैटरी! 10 हज़ार से कम कीमत में हुआ लॉन्च

    कस्टमर को मिलेगा 1 रुपये में स्मार्टफोन खरीदने का मौका

    इस सेल के दौरान कंपनी 1 रुपए वाली फ्लैश सेल भी लेकर आएगी. इस सेल में 17 हजार वाले रेडमी नोट 9 प्रो, 14 हजार वाला Mi टीवी 4A 32-इंच हॉरिजेंटल एडिशन के साथ दूसरे प्रोडक्ट भी 1 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा.

    कीमत के बिना जारी किया टीजर 

    कंपनी ने कुछ स्मार्टफोन, बैंड, ट्रिमर, पावरबैंक और एक्सेसरीज पर का टीजर जारी कर दिया है. इसमें कुछ प्रोडक्ट की कीमत अभी छिपाकर रखी है. जैसे, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9, Mi बैंड 4, Mi बैंड 3i, ट्रिमर 1C की कीमत को ब्लैंक छोड़ा गया है. वहीं, 1299 रुपए वाले Mi पावरबैंक 3i को 799 रुपए में खरीद पाएंगे. मी एक्सेसरीज की शुरुआत 49 रुपए से होगी. मी स्क्रीन प्रोटेक्शन को 299 रुपए में खरीद पाएंगे.

    Tags: MI, Smartphone, TV, Xiaomi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर