लाइव टीवी

इंतज़ार खत्म! Xiaomi के इस पॉपुलर स्मार्टफोन में आ गए हैं नए फीचर्स, ऐसे करें अपडेट

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 12:26 PM IST
इंतज़ार खत्म! Xiaomi के इस पॉपुलर स्मार्टफोन में आ गए हैं नए फीचर्स, ऐसे करें अपडेट
Redmi Note 7 Pro

Xiaomi का MIUI 11 जारी हो गया है, जानें किस फोन के फीचर्स में होंगे बदलाव और कैसे करना होगा फोन अपडेट...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 12:26 PM IST
  • Share this:
शियोमी के रेडमी नोट 7 प्रो (xiaomi redmi note 7 pro) यूज़र्स के लिए खुशखबरी है. दरअसल कंपनी के इस फोन को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर MIUI 11 अपडेट मिलना शुरू हो गया है. शियोमी ने नए MIUI ग्लोबल स्टेबल ROM को Redmi K20 Pro इवेंट पर पेश किया था, और रेडमी K20 (Redmi K20) कंपनी का पहला फोन है जिसे ये नया अपडेट मिला.

अब रेडमी नोट 7 प्रो के एक भारतीय यूज़र ने कंफर्म किया है कि उसके फोन में नया MIUI 11 अपडेट मिल गया है. यूज़र के इस बात को MIUI फोरम के ज़रिए बताया है. जहां कई यूज़र्स का कहना है कि उन्हें ये अपडेट नहीं मिला है, वहीं कुछ यूज़र्स ने नए अपडेट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

दिए गए स्क्रीनशॉट से जानकारी मिली है कि MIUI 11 अपडेट 746MB साइज़ का है, जो कि अक्टूबर सिक्योरिटी पैच के साथ आया है. हालांकि फोरम पर शियोमी ने किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

Mi फोरम के ज़रिए एक यूज़र ने MIUI 11 की जानकारी दी.
Mi फोरम के ज़रिए एक यूज़र ने MIUI 11 की जानकारी दी.


तो अगर आप भी Redmi Note 7 Pro के यूज़र हैं और आपको अभी तक MIUI 11 अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप About Phone में जाएं. इसके बाद System update में जाकर चेक करें कि आपको नया अपडेट मिला है या नहीं.

ध्यान रहे कि अगर आपको इसका अपडेट मिला है तो बेहतर होगा कि आप अपना फोन तभी अपडेट करें जब वह स्ट्रॉन्ग कनेक्टिविटी वाले Wifi से कनेक्टेड हो. बता दें कि MIUI 11 से आपके फोन में कई सारे नए फीचर्स जुड़ जाएंगे. आइए जानते हैं कौन से हैं वह फीचर्स...

Redmi Note 7 Pro

Loading...

Redmi Note 7 Pro में ऐड होंगे ये फीचर्स
MIUI 11 सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद Xiaomi यूज़र्स को नए फीचर्स के साथ बेहतर इंटरफेस भी मिलेगा. इसके साथ ही यूज़र्स को स्मूद एनिमेशन का एक्सपीरिएंस भी मिलेगा. शियोमी के नए सॉफ्टवेयर अपडेट MIUI 11 के आने से शियोमी के इन फोन में सिस्टम वाइड डार्क मोड, नया डायनमिक साउंड इफेक्ट्स, डायनमिक फॉन्ट स्केलिंग, नया रिमांइडर फीचर्स, Mi गो ट्रैवल और Mi वर्क स्वीट जैसे नए फीचर्स मिलेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...