चार्जिंग के दौरान फोन में लगी आग! सोती हुई महिला और दो बच्चों ने झुलसकर तोड़ा दम

चार्जिंग के दौरान फोन में लगी आग! सोती हुई महिला और दो बच्चों ने झुलसकर तोड़ा दम
कहा जा रहा है फोन में चार्जिंग के दौरान आग लग गई है. (File Photo)

ये बड़ी घटना तमिलनाडु के करूर जिले के रायनूर की है, जहां सोमवार को फोन फटने की वजह से पूरे घर में आग लग गई और परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 2:08 PM IST
  • Share this:
चार्जिंग के दौरान मोबाइल (mobile charging) में आग लगने के कई मामले सामने आते रहे हैं. अब ऐसा ही एक हादसा तमिलनाडु में हुआ है. यहां मोबाइल फटने से दो बच्चों और एक महिला की मौत हो गई है. ये बड़ी घटना तमिलनाडु के करूर जिले के रायनूर की है, जहां सोमवार को फोन फटने की वजह से पूरे घर में आग लग गई और परिवार की मुथूलक्ष्मी नाम की महिला और उसके दो बच्चे रनजीत (3 वर्षीय) और दक्षित (2 वर्षीय) की आग में झुलसकर मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार की रात को मुथूलक्ष्मी ने मोबाइल को चार्जिंग पर लगा दिया और अपने दोनों बच्चों के साथ सो गई. रात में मोबाइल फोन में ब्लास्ट होने की वजह से घर में आग लग गई और घर में सो रहे बच्चों के साथ महिला भी पूरी तरह झुलस गई. बताया जा रहा है कि रात का समय होने की वजह से लोगों को आग लगने की खबर नहीं लग पाई.

(ये भी पढ़ें- BSNL के इन सस्ते रिचार्ज प्लान्स में हर दिन मिलता है 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी...)



सुबह होने पर जब लोगों को आग का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस की मदद से महिला और उसके दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने पर मालूम पड़ा कि महिला की मौत पहले ही हो चुकी है, और उसके दोनों बच्चों ने इलाज के दौरान अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. जानकारी मिली है कि हादसे की शिकार महिला उस घर में अपने पति से अलग रहती थी.
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से जला हुआ एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस को शुरुवाती जांच में आग लगने की वजह मोबाइल ब्लास्ट लग रही है. लेकिन पुलिस का कहना है कि वह मामला दर्ज मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading