अपना शहर चुनें

States

भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Moto G हुआ लॉन्च, मिलेगा ट्रिपल कैमरा और दमदार बैटरी

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G सपोर्ट मिलता है.
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G सपोर्ट मिलता है.

Moto G 5G भारत का अब तक का सबसे कम कीमत वाला 5G स्मार्टफोन है...जानें खास फीचर्स के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 1:02 PM IST
  • Share this:
मोटोरोला (Motorola) ने भारत में अपने किफायती 5G स्मार्टफोन (5G Phone) Moto G 5G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने फोन को 20,999 रुपये के शुरुआती कीमत में पेश किया है. फोन की सबसे खास बात इसका प्रोसेसर और इसकी कीमत है. बताया गया है कि फोन मोटो G 5G इंडिया के पहले स्नैपड्रैगन 750G के साथ आता है, साथ ही ये भी कहा गया है कि ये फोन भारत में मौजूद 5G फोन में से अब तक की सबसे कम कीमत में पेश किया गया है. फोन की पहली सेल 7 दिसंबर को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे रखी जाएगी.

आइए जानते हैं कैसे है फोन के फुल फीचर्स...

Moto 5 5G में 6.7 इंच का FHD+ HDR 10 डिस्प्ले दिया जाएगा. यूज़र्स को इसमें अल्ट्रा-फास्ट स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर दिया गया है.  ये फोन 6GB RAM के साथ आता है, और इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. यूज़र इसकी स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं.  Moto 5 5G 11 ग्लोबल 5G नेटवर्क बैंड्स सपोर्ट के साथ आता है, जो कि दावा करता है कि भारत में आने वाले Sub 6 5G के लिए तैयार है.
कैमरे के तौर पर इसमें 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है. इसमें क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी मिलती है. साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो विज़न कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा रहा है, जो कि पंच होल में मिलेगा.




पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 20W के टर्बोपावर चार्जिंग के साथ आएगी. कंपनी का दावा है कि फोन 2 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है.  कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G सपोर्ट, 4G, Bluetooth 5.1, NFC, और USB Type-C port. फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. इस फोन में डस्ट से बचाने के लिए IP52 सर्टिफिकेशन मिलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज