• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • MOST AFFORDABLE 5G PHONE MOTO G 5G IN INDIA KNOW PRICE AND FEATURES FIRST SALE 7 DEC ON FLIPKART AAAQ

अब तक के सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन Moto G की पहली सेल आज, मिलेगी 128GB स्टोरेज

Moto G 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Moto G 5G अब तक का सबसे किफायती 5G फोन है. खास बात के बारे में बात करें तो ये इंडिया के पहले स्नैपड्रैगन 750G के साथ आता है.

  • Share this:
    मोटोरोला (Motorola) के किफायती 5G स्मार्टफोन (5G Phone) Moto G 5G को आज (7 सितंबर) पहली सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर रखी जा रही है, जिसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फोन को 20,999 रुपये के शुरुआती कीमत में पेश किया है, और कंपनी का दावा है कि ये अब तक का सबसे किफायती 5G फोन है. खास बात के बारे में बात करें तो फोन मोटो G 5G इंडिया के पहले स्नैपड्रैगन 750G के साथ आता है.

    आइए जानते हैं कैसे है फोन के फुल फीचर्स...
    Moto 5 5G में 6.7 इंच का FHD+ HDR 10 डिस्प्ले दिया जाएगा. यूज़र्स को इसमें अल्ट्रा-फास्ट स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर दिया गया है.  Moto 5 5G 11 ग्लोबल 5G नेटवर्क बैंड्स सपोर्ट के साथ आता है, जो कि दावा करता है कि भारत में आने वाले Sub 6 5G के लिए तैयार है. ये फोन 6GB RAM के साथ आता है, और इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. यूज़र इसकी स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें-  8,400 रुपये सस्ते में घर लाएं Realme का ये 6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें कैसे मिलेगा ऑफर)



    कैमरे के तौर पर इसमें 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है. इसमें क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी मिलती है. साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो विज़न कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा रहा है, जो कि पंच होल में मिलेगा. फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. इस फोन में डस्ट से बचाने के लिए IP52 सर्टिफिकेशन मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- Vodafone Idea का बेहद सस्ता प्लान! 300 रुपये से कम के रिचार्ज पर हर दिन पाएं 4GB डेटा, फ्री कॉलिंग)

    पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 20W के टर्बोपावर चार्जिंग के साथ आएगी. कंपनी का दावा है कि फोन 2 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है.  कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G सपोर्ट, 4G, Bluetooth 5.1, NFC, और USB Type-C port.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: