Home /News /tech /

2 दिन चलेगी Motorola के नए Smartwatch की बैटरी, मिलेगा LCD डिस्प्ले! जानें कितनी है कीमत

2 दिन चलेगी Motorola के नए Smartwatch की बैटरी, मिलेगा LCD डिस्प्ले! जानें कितनी है कीमत

Moto Watch 100 26 स्पोर्ट्स मोड और SPO2 ट्रैकर, एक हार्ट रेट सेंसर के साथ आती है.

Moto Watch 100 26 स्पोर्ट्स मोड और SPO2 ट्रैकर, एक हार्ट रेट सेंसर के साथ आती है.

कंपनी ने अभी भारत सहित अन्य बाजारों में स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की अपनी योजना का कोई खुलासा नहीं किया है. इस वॉच मोटो वॉच 100 को ऑफिशियली लॉन्च कर दिया गया है. वॉच प्रोटेक्शन के लिए, मोटो वॉच 100 को 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेट किया गया है और कनेक्टिविटी के लिए GPS, GLONASS, और BeiDou के साथ-साथ ब्लूटूथ 5.0 का उपयोग भी हुआ है. इसे मल्टीपल स्ट्रैप ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    बहुत सी अटकलों और अफवाहों के बाद, आखिरकार मोटोरोला ने मोटो वॉच 100 को ऑफिशियली लॉन्च कर दिया. आपको बता दें इसे वेयरओएस के बिना ही लॉन्च किया गया है, जिसने अन्य मोटोरोला वॉच- मोटो 360 को संचालित किया है. लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन कंपनी ने मोटो वॉच 100 के साथ एक बिल्कुल नया मोटो ओएस पेश किया है. इस स्मार्टवॉच में मिलेगी बेहतर सुविधाएं. मौजूदा समय में Moto Watch 100 को US और अन्य क्षेत्रों में ऑफिशियली लाया गया है.

    कंपनी ने अभी भारत सहित अन्य बाजारों में स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की अपनी योजना का कोई खुलासा नहीं किया है. इस वॉच को मल्टीपल स्ट्रैप ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है.

    (ये भी पढ़ें- 30 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में आते हैं ये दमदार Laptop, लिस्ट में HP, Lenovo, Asus शामिल)

    मोटो वॉच 100 के स्पेसिफिकेशंस
    Moto Watch 100 सिंगल 42mm केस में आता है और इसमें 1.3-इंच सर्कुलर LCD डिस्प्ले है. घड़ी में हमेशा ऑन रहने की केपेसिटी है. इसके अलावा घड़ी 26 स्पोर्ट्स मोड और SPO2 ट्रैकर, एक हार्ट रेट सेंसर, जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर और एक 20 मिमी स्ट्रैप आकार सहित विभिन्न सेंसर के साथ आती है. स्मार्टवॉच के साथ पेयर करने के लिए आप किसी थर्ड पार्टी स्ट्रैप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

    क्या है प्रोटेक्शन संबंधी अन्य फीचर्स? 
    वॉच प्रोटेक्शन के लिए, मोटो वॉच 100 को 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेट किया गया है और कनेक्टिविटी के लिए GPS, GLONASS, और BeiDou के साथ-साथ ब्लूटूथ 5.0 का उपयोग भी हुआ है. स्मार्टवॉच में 355 एमएएच की बैटरी चार्ज है. कंपनी का यह दावा है कि यह घड़ी एक बार चार्ज करने पर दो सप्ताह तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है. घड़ी का वजन 45.8 ग्राम है और इसका माप 42x46x11.9 मिमी है.

    (ये भी पढ़ें- स्लो हो गया है Laptop, तो न हों परेशान! इन Setting को बदल कर आसानी से बढ़ा सकते हैं स्पीड)

    क्या होगी मोटो वॉच 100 की कीमत?
    Moto Watch 100 को $99.99 (करीब 7446 रुपये) की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. ये वास्तव में मोटोरोला की अब तक की सबसे सस्ती घड़ी है. स्मार्टवॉच को ग्लेशियर सिल्वर और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.

    अमेरिकी निवासी घड़ी की प्री-बुकिंग कर सकते हैं, लेकिन इस डिवाइस को 10 दिसंबर तक ही बेचा जाएगा. इस घड़ी में दो साल की वारंटी भी दी जाएगी.

    Tags: Motorola, Tech news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर