Home /News /tech /

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Moto E7 Plus, इतनी कीमत में मिलेंगे ये खास फीचर्स

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Moto E7 Plus, इतनी कीमत में मिलेंगे ये खास फीचर्स

FIle Photo: Motorola G8 Power Lite

FIle Photo: Motorola G8 Power Lite

मोटो E7 प्लस की सबसे खास बात इसकी 5000mAh बैटरी है...आइए जानते हैं फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मोटोरोला (Motorola) ने चुपके से नया फोन मोटो E7 प्लस (Moto E7 Plus) लॉन्च कर दिया है. कंपनी इससे पहले मोटो G9 Plus पेश किया था, और अब कंपनी ने बिना बताए नया फोन लॉन्च कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक मोटोरोला को ब्राज़ील में पेश किया गया है, और ये बाकी बाज़ार में कब लॉन्च किया जाएगा, इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है. मोटो E7 प्लस की सबसे खास बात इसकी 5000mAh बैटरी है...आइए जानते हैं फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में...

    मोटो के इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मौजूद है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 610 जीपीयू दिया गया है. स्मार्टफोन में 4GB रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन की स्टोरेज को यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं.

    सॉफ्टवेयर की बात करें तो मोटो ई7 प्लस एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.  फोन को एंबर ब्रॉन्ज़ और नेवी ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.

    कैमरे की बात करें तो Moto E7 प्लस में डुअल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में रियर पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर है. सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए मोटो के इस नए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ 5.0, 4जी एलटीई, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं.

     इतनी है Moto E7 Plus की कीमत
    मोटो के इस फोन को 1,349 ब्राज़ील रियल (करीब 18,700 रुपये) में पेश किया गया है. इस लिए उम्मीद की जा रही है कि भारत में इस फोन को 20 हज़ार रुपये के अंदर ही पेश किया जाएगा.undefined

    Tags: Motorola, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर