Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    किफायती सेगमेंट का है Moto E7 Plus, 10 हज़ार की कीमत वाले इस फोन के Review में जानें सबकुछ

    Moto E7 Plus 10 हज़ार से कम कीमत में आता है.
    Moto E7 Plus 10 हज़ार से कम कीमत में आता है.

    वीडियो में देखें फोन का पूरा रिव्यू और जानें कैसे है इसके फुल स्पेसिफिकेशंस....

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 26, 2020, 12:46 PM IST
    • Share this:
    मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में अपनी E सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो E7 Plus (Moto E7 Plus) को लॉन्च किया है. फोन की सबसे खास बात इसकी 5000mAh की बैटरी, प्रोसेसर और कैमरा है, और बावजूद इसके फोन की कीमत ज़्यादा नहीं है. इसके अलावा 10 हज़ार से कम में ये ग्राहकों को 48 मेगापिक्सल कैमरा एक्सपीरिएंस करने का मौका दे रहा है. नीचे दिए गए वीडियो में देखें फोन का पूरा रिव्यू और जानें कैसे है इसके फुल स्पेसिफिकेशंस. कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत 9,499 रुपये रखी है, जो कि इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की है.

    खास हैं फोन के फीचर्स
    फोन में 6.5 इंच का Max Vision HD + डिस्प्ले दिया गया है. फोन में क्वॉलकॉम का 1.8GHz स्पीड वाला स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू दिया गया है. ग्राहक इस फोन को Misty Blue और Twilight Orange कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा.





    ये फोन ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 460 SoC पर काम करता है, जो Adreno 610 GPU और 4जीबी रैम के साथ आता है. मोटोरोला का ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है. फोन के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

    फोन में ज़बरदस्त है कैमरा
    कैमरे की बात करें तो मोटोरोला के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर f/1.7 है. वहीं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि अपर्चर f/2.2 के साथ आता है.

    पावर के लिए मोटो E7 Plus में 5000mAh की बैटरी है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, ब्लूटूथ v5, वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज