Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    भारत में जल्द लॉन्च होगा Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! ऐसे होंगे फुल फीचर्स

    Motorola G 5G को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. (File Photo: Motorola G 5G Plus)
    Motorola G 5G को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. (File Photo: Motorola G 5G Plus)

    Moto G 5G एक किफायती मिड-रेंज सेगमेंट 5G फोन होगा. कुछ ऑनलाइन टिप्स्टर (online tipster) का कहना है कि Moto G 5G को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 2:40 PM IST
    • Share this:
    मोटोरोला (Motorola) के नए फोन Moto G 5G को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. लेटेस्ट अफवाहों से पता चला है कि फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. Moto G 5G को ग्लोबली 6 नवंबर को Moto G9 Power के साथ लॉन्च किया गया था. ये एक किफायती मिड-रेंज सेगमेंट 5G फोन है. कुछ ऑनलाइन टिप्स्टर (online tipster) का कहना है कि Moto G 5G को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा.

    टिप्स्टर अभिषेक यादव का कहना है कि Moto G 5G ने हिंट दिया है कि Moto G 5G को इंडिया में जल्द लाया जाएगा. इसी तरह का एक ट्वीट Techno Ruhez द्वारा भी किया गया है, जिसमें हिंट दिया गया है कि रियलमी से पहले मिड-रेंज में 5G फोन आने वाला है, और ये शियोमी का नहीं होगा. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को हाल ही में यूरोप में लॉन्च किया गया है. वहां इसे 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Oppo का 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 5000mAh बैटरी)
    फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डिस्प्ले सेंटर पंच होल के साथ आता है. इसमें 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ सॉफ्टवेयर के तौर पर स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर लगा है.(ये भी पढ़ें-Airtel का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी...) 




    कैमरे के तौर पर इस फोन में यूज़र्स को तीन रियर कैमरे मिलेंगे. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो सैमसंग के GM1 लेंस से लैस है. बाकी इसमें 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

    ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है, जो कि 20 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज