Home /News /tech /

Moto G31 की आज भारत में पहली फ्लैश सेल! 50 मेगापिक्सल वाले फोन पर पाएं ढेरों ऑफर

Moto G31 की आज भारत में पहली फ्लैश सेल! 50 मेगापिक्सल वाले फोन पर पाएं ढेरों ऑफर

Moto G31 को एंडरॉयड 11 OS पर पेश किया गया है

Moto G31 को एंडरॉयड 11 OS पर पेश किया गया है

मोटो G31 की कीमत 12,999 रुपये रखी है. ग्राहक इस फोन को आज यानी कि 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. खास बात ये है कि फोन पर ऑफर भी दिया जा रहा है. फोन को फ्लिपकार्ट Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5% की छूट दी जा रही है. जबकि केनरा बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% तक की छूट मिल रही है. वहीं ICICI बैंक मास्टर कार्ड पर भी 10% की छूट दी जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मोटोरोला (Motorola) ने के नए स्मार्टफोन Moto G31 को आज भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. कंपनी ने अपने इस नए फोन मोटो G31 की कीमत 12,999 रुपये रखी है. ग्राहक इस फोन को आज यानी कि 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. खास बात ये है कि फोन पर ऑफर भी दिया जा रहा है. फोन को फ्लिपकार्ट Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5% की छूट दी जा रही है. जबकि केनरा बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% तक की छूट मिल रही है. वहीं ICICI बैंक मास्टर कार्ड पर भी 10% की छूट दी जा रही है.

    Moto G31 स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64 GB बेस वेरिएंट को 12,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. जबकि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 14,999 रुपये में आएगा.इस फोन की सबसे खास बात इसका HD+ डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी है. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता मिल रहा है OnePlus का 12GB RAM वाला धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा)

    मोटोरोला का ये नया फोन 6.4 इंच की AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है. Moto G31 को एंडरॉयड 11 OS पर पेश किया गया है जो माययूएक्स के साथ मिलकर काम करता है. वहीं प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक का हीलियो जी85 चिपसेट दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए ये मोटोरोला फोन माली जी52 जीपीयू सपोर्ट करता है.

    मिलेगी 6GB तक RAM
    भारत में मोटो जी31 ने 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ एंट्री ली है जो 64 जीबी तथा 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करते हैं. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये फोन मैमोरी को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- पहले से भी सस्ता मिल रहा है 6GB RAM वाला Realme का बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

    कैमरे के तौर पर इसके रियर में ट्रिप्ल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है जिनमें से मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 8 मेगापिक्सल का ही मैक्रो विजन कैमरा मौजूद है. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

    Tags: Motorola, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर