Home /News /tech /

moto g42 oled display triple camera set to launch in india soon tipster revealed launch date on 4 july price also leaked aaaq

Moto G42 की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, कीमत और फीचर्स की डिटेल भी लीक...

Moto G42 की लॉन्च डेट सामने आ गई है.

Moto G42 की लॉन्च डेट सामने आ गई है.

Moto G42: एक टिप्स्टर से मिली जानकारी के मुताबिक, Moto G42 को 4 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस फोन की सबसे खास बात इसकी 20W की फास्ट चार्जिंग, OLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा है. कहा जा रहा है कि ये एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत लगभग 15,000 रुपये के आस-पास रखी जाएगी. यह एक 4G से लैस फोन होगा.

अधिक पढ़ें ...

Moto G42: मोटोरोला के नए स्मार्टफोन Moto G42 को लेकर काफी चर्चा चल रही है, और अब जानकारी मिली है कि इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. एक टिप्स्टर से मिली जानकारी के मुताबिक, Moto G42 को 4 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस फोन की सबसे खास बात इसकी 20W की फास्ट चार्जिंग, OLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा है. इस स्मार्टफोन को ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है, जिससे कि फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी मिल गई है.

उम्मीद की जा रही है कि Moto G42 स्मार्टफोन के भारतीय एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस ग्लोबल वर्जन के समान ही हो सकते हैं.

फोन में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले और स्नेपड्रैगन 6 सीरीज की चिप का इस्तेमाल किया गया है. इसमें फुल-HD+ (2400 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा. इसके अलावा स्मार्टफोन में कंपनी ने स्नेपड्रैगन 680 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, जिसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की सीक्रेट ट्रिक! एंड्रॉयड पर बिना टाइप किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज)

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 OS पर काम करता है. कैमरे के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होता है. वहीं Moto G42 भी 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर के साथ आता है. ये फोन फेस अनलॉक और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी फीचर्स से लैस है.

कितनी हो सकती है फोन की कीमत
जाने-माने टिपस्टर योगेश बरार का दावा है Motorola Moto G42 को भारतीय बाजार में 4 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि ये एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत लगभग 15,000 रुपये के आस-पास रखी जाएगी. यह एक 4G से लैस फोन होगा.

(ये  भी पढ़ें- Apple का खास ऑफर! स्टूडेंट्स और टीचर भारी छूट पर खरीदें iPad और Mac, फ्री पाएं Airpods!)

[mobileID=”rpl0DP8plx5″ mobileBrand=”Motorola” mobileName=”Motorola Moto G 5G 2022″ mobileDisplay=”quickView”]

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Moto G42 की 4GB रैम+128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लगभग 25,400 रुपये देने होंगे. बता दें कि फिलदार कंपनी ने Moto G42 4G की भारत में लॉन्चिंग की डेट का खुलासा नहीं किया है.

Tags: Mobile Phone, Motorola, Tech news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर