होम /न्यूज /तकनीक /

Moto G62 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इन फीचर्स के साथ 11 अगस्त को आ रहा है भारत

Moto G62 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इन फीचर्स के साथ 11 अगस्त को आ रहा है भारत

Moto G62 5G भारत में 11 अगस्त को लॉन्च होगा.

Moto G62 5G भारत में 11 अगस्त को लॉन्च होगा.

मोटो G62 5G का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जिससे कि पता चला है कि फोन को भारत में 11 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अपने इस नए फोन को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर टीज़ करना शुरू कर दिया है. बता दें कि मोटो G62 5G को कंपनी ने जून में ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया था,

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मोटो G62 5जी फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जहां से लॉन्चिंग डेट का खुलासा हुआ है.
भारत में Moto G62 5G को 11 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.
कैमरे के तौर पर Moto G62 5G में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर हो सकता है.

मोटो G62 की लॉन्चिंग डेट का ऐलान हो गया है. दरअसल फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जिससे कि पता चला है कि फोन को भारत में 11 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अपने इस नए फोन को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर टीज़ करना शुरू कर दिया है. बता दें कि मोटो G62 5G को कंपनी ने जून में ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया था, हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय बाज़ार में ये अलग प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा.

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक Moto G62 5G में 6.5-इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें FHD + रेज़ोलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा. इसमें एक राउंड शेप में रियर कैमरा मॉड्यूल है और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. ये डिवाइस डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका)

कैमरे के तौर पर Moto G62 5G में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो यूनिट मिलता है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस होगा. Moto G62 5G मिडनाइट ग्रे और फ्रॉस्टेड ब्लू कलर ऑप्शन में आ सकता है.

इसे 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया जाएगा. पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

ये हैं संभावित फीचर्स
यूरोप में पहले ही पेश किए जा चुके फोन से फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 20W के टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. ये फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक भी मिलता है. ये डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ आता है, और इसमें डुअल स्पीकर्स हैं. नीचे की तरफ इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है.

Tags: Flipkart, Mobile Phone, Motorola, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर